शाहरुख खान मदद करेंगे मुजफ्फरपुर के उस बच्चे की जो अपनी मृत मां को उठा रहा था, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ था वायरल

बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर कुछ दिन पहले एक दिल दहलाने वाली दुर्घटना हुई थी। रेलवे स्टेशन पर एक बच्चा अपनी मां को उठाने की कोशिश करता है। जबकि उसकी मां का निधन हो चुका होता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रही थी। हर कोई इस वीडियो को देखकर मायूस हो गया था। लेकिन अब शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने उन श्रमिक मजदूर के बच्चों की मदद करने का फैसला लिया है। शाहरुख खान लगातार उन लोगों की मदद कर रहे हैं जो कि लॉक डाउन के कारण मुश्किलों में जी रहे हैं। ऐसे में शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने मुजफ्फरपुर के उस बच्चे को ढूंढ निकाला जो अपनी मां को बार-बार जगाने का प्रयास कर रहा था।

वह वीडियो दिल दहला देने वाली थी। इस वीडियो को देखकर लोगों को यह एहसास जरूर हो गया था कि श्रमिकों को क्या झेलना पड़ रहा है। वहीं अब शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने बच्चे की आर्थिक सहायता और मदद करने की पेशकश की है। बता दें कि इस समय उस बच्चे की देखभाल उसके दादा और दादी कर रहे हैं।

मीर फाउंडेशन ने अपने ट्वीट में उस बच्चे का जिक्र करते हुए लिखा है कि मीर फाउंडेशन उन सभी लोगों का शुक्रगुजार है जिन्होंने हमें इस बच्चे तक पहुंचने में मदद की जो अपनी मृत मां को उठाने का प्रयास कर रहा था। इस वीडियो ने सभी का दिल दहला दिया था। अब हम इस बच्चे को सपोर्ट कर रहे हैं और फिलहाल इस बच्चे के दादा उसकी देखभाल कर रहे हैं।

इतना ही नहीं बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले
शाहरुख खान ने भी मीर फाउंडेशन के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि “आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने हमें इस बच्चे तक पहुंचाने में मदद की। हम सभी प्रार्थना करते हैं कि ये बच्चा अपनी मां को खोने के बाद जीवन जीने की ताकत ढूंढ लेगा। मैं समझ सकता हूं कि अपने पेरेंट को खोने की फीलिंग कैसी होती है। हमारा प्यार और समर्थन तुम्हारे लिए है बेटा।

Related Articles

Back to top button