ब्रह्मास्त्र के अस्त्रओ ने किया सिनेमा दिवस को घायल।

16 सितंबर के बजाय अब 23 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया जाएगा।

ब्रह्मास्त्र के अस्त्रओ ने किया सिनेमा दिवस को घायल।

16 सितंबर के बजाय अब 23 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया जाएगा। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभिनीत ब्रह्मास्त्र जाहिर तौर पर इसके पीछे की कहानी है। मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) ने सिनेमा दिवस की तारीख में बदलाव की घोषणा करते हुए कहा कि शुक्रवार, 16 सितंबर के बजाय अब यह दिन 23 सितंबर को मनाया जाएगा। पूरे देश में हजारों थिएटर उस दिन महत्वपूर्ण छूट की पेशकश करेंगे। साथ ही फिल्मों के टिकट की कीमत सिर्फ 75 रुपये होगी।

MAI के अनुसार, राष्ट्रीय सिनेमा दिवस का उत्सव एक सप्ताह बढ़ा दिया गया है और अब यह शुक्रवार, 23 सितंबर को होगा। एसोसिएशन के अनुसार, तिथि विस्तार का कारण कई हितधारकों की मांगों के कारण है, जो भाग लेने के अधिक अवसर भी चाहते हैं।

 

स्रोत के अनुसार, “‘ब्रह्मास्त्र’ वर्तमान में एक प्रमुख फिल्म है और सोमवार को अच्छा प्रदर्शन किया, यह साबित करते हुए कि यह दूसरे सप्ताहांत में भी अच्छा कारोबार करेगी। डिज्नी, जिसने ब्रह्मास्त्र जारी किया, इसलिए मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन से समारोह का विस्तार करने का अनुरोध किया। एक सप्ताह तक। एमएआई और मल्टीप्लेक्स टीमों ने उनके अनुरोध पर सहमति व्यक्त की।”

 

Related Articles

Back to top button