KK Last Song : उनके निधन के 6 दिन बाद रिलीज हुआ केके का आखिरी गाना ‘धूप पानी बहने दे’, जिसे सुनकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

KK Last Song: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ यानी केके इस दुनिया में नहीं रहे। केके का 31 मई को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके निधन के 6 दिन बाद भी केके का हर फैन उन्हें याद करता है और इमोशनल हो जाता है. इसी बीच आज केके का आखिरी गाना रिलीज हो गया है. मरने से पहले केके ने अपना आखिरी गाना श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म ‘शेरदिल’ के लिए गाया था जो आज फैंस के बीच रिलीज हुआ।

गीत गुलज़ार साहब द्वारा लिखा गया है और इसमें पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी और सयानी गुप्ता हैं। 12 अप्रैल को केके ने अपने रिकॉर्डिंग स्टूडियो से इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह गुलजार साहब और श्रीजीत मुखर्जी के साथ नजर आ रहे थे। श्रीजीत मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में कहा कि केके का गाना लोगों के दिलों को छू जाएगा. अब फैंस भी इस गाने को सुनकर और केके को याद कर इमोशनल हो रहे हैं.

केके का 31 मई को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उस वक्त केके एक कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता गए हुए थे। उसी दिन सिंगर ने नजरूल मंच पर गुरुदास कॉलेज के लिए परफॉर्म किया। प्रदर्शन के दौरान केके की तबीयत में गिरावट आने लगी, लेकिन उन्होंने प्रदर्शन जारी रखा। इस दौरान उन्होंने कई बार गर्मी की शिकायत भी की।

कॉन्सर्ट के बाद जब केके अपने होटल पहुंचे तो उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही थीं, लेकिन फिर जब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई तो साफ हो गया कि केके की मौत हार्ट अटैक से हुई है. केके का अंतिम संस्कार मुंबई के वर्सोवा में किया गया।

Related Articles

Back to top button