आईपीएल में नीलामी से पहले श्रीसंत ने जानिए प्रीति ज़िंटा से क्यों कही ये बात

नई दिल्ली
केरल के तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने अब भी आईपीएल 2021 में खेलने की उम्मीद नहीं छोड़ी है। इंडियन प्रीमियर लीग ही वह टूर्नमेंट था जिसमें 2013 के स्पॉट-फिक्सिंग कांड ने उनका करियर पटरी से उतार दिया था। इसी के बाद बीसीसीआई ने उन पर लाइफ टाइम बैन लगा दिया था।

साल 2019 हालांकि उनके लिए बड़ी राहत लेकर आया। 2019 में इस बैन को अदालत ने घटाकर सात साल का कर दिया और आखिरकार श्रीसंत पिछले महीने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौट आए। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को केरल की टीम ने सैयद मुश्ताक अली ट्रोफी के लिए अपनी टीम में शामिल किया। इसके बाद उन्होंने आईपीएल में 75 लाख के बेस प्राइस में अपना नाम दर्ज करवाया। हालांकि, 18 फरवरी को हुई अंतिम बोली के लिए वह खिलाड़ियों की लिस्ट में जगह नहीं बना पाए।

श्रीसंत ने हालांकि अब भी उम्मीद नहीं छोड़ी है। उन्हें लगता है कि वह आईपीएल 2021 में अब भी खेल सकते हैं। पहले भी टीमों को टूर्नमेंट के बीच में ही खिलाड़ियों को चुनना पड़ा है और श्रीसंत को उम्मीद है कि ऐसा ही कुछ उनके साथ भी हो सकता है। गुरुवार को उन्होंने इसका इशारा भी दिया। उन्होंने पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा की तस्वीर पर कॉमेंट कर अपने इरादे जाहिर किए। उन्होंने प्रीति से उन्हें चुनने की सलाह दी।

इसकी शुरुआत प्रीति जिंटा की उस इंस्टाग्राम तस्वीर से हुई जिसमें उन्होंने फैंस से पूछा था कि वे इस साल पंजाब की टीम में किन खिलाड़ियों को देखना चाहेंगे। जिंटा की यह पोस्ट आईपीएल 2021 के लिए नीलामी शुरू होने से कुछ समय पहले आई। प्रीति ने चेन्नै पहुंचने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए यह सवाल पूछा था।

ये भी पढ़े- जानिए कौन है तीन खिलाड़ी, जिनके आईपीएल नीलामी का आगाज

प्रीति ने लिखा था, ‘आईपीएल ऑक्शन के लिए चेन्नै पहुंची हूं। मैं यह जानने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि इस साल आप पंजाब किंग्स की जर्सी में कन खिलाड़ियों को देखना चाहेंगे? मुझे बताइएगा दोस्तो- मैं सब सुनूंगी’ ???????????? #PBKS #SaddaPunjab #iplauction #iplauction2021 #Ting”.

श्रीसंत ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत 2008 में पंजाब किंग्स (तब किंग्स इलेवन पंजाब) के साथ ही की थी। वह 2010 तक इसी टीम के साथ रहे। पहले सीजन में उन्होंने 18 विकेट लिए थे और वह सोहेल तनवीर के बाद सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे।

Related Articles

Back to top button