जम्मू कश्मीर के पुंछ में पुलवामा जैसा हमला, 5 जवान हुए घायल

पुंछ जिले में 25 मई को मतदान होना है, ऐसे में आतंकवादियों द्वारा ऐसी घटना को अंजाम देना, बहुत ही कायराना काम है

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में पुलवामा जैसी वारदात को अंजाम दिया गया। पुलवामा की ही तरह आतंकवादियों ने वायु सेना के वाहन पर फायरिंग की, जिसमे 5 जवान घायल हो गए।

आइए जानें पूरी घटना के बारे में

सूत्रों के अनुसार, वायु सेना का एक वाहन पुंछ जिले के सनाईटाप गांव की तरफ जा रहा था। तभी रास्ते में घात लगाकर बैठे आतंकवादियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। यह हमला इतना यकायक किया गया, जिससे की सेना के जवानों को संभलने का मौका तक नहीं मिल पाया। हमला करके आतंकवादी जंगल की तरफ भाग निकले। जानकारी मिलते ही सेना के जवानों और पुलिस के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

यहां 25 मई को होना है मतदान

पुंछ जिला अनंतनाग-राजौरी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। यहां पर 25 मई को मतदान होना है। ऐसे में 21 दिन पहले ऐसी आतंकवादी घटना होना, किसी चुनौती से कम नहीं है।

वायुसेना ने जारी किया बयान

वायुसेना ने अपने X हैंडल पर बयान जारी कर कहा कि, “हमला शाम को शशिधर के पास हुआ, जब वाहन जिले के सुरनकोट इलाके में सनाई टॉप की ओर जा रहे थे।” उन्होंने आगे कहा कि, “इस हमले में पांच जवान घायल हो गए हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल जवानों को अस्पताल ले जाया गया। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर आतंकियों का पता लगाने और उन्हें मार गिराने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया है।”

 

 

 

Related Articles

Back to top button