Loksabha Elections: चिराग पासवान के नामांकन में चोरों ने किए हाथ साफ..लोगों के गले से उड़ाई चेन

भारी भीड़ के साथ हाजीपुर से नामांकन करने पहुंचे चिराग पासवान की सभा में चोरों का भी खूब आतंक देखने को मिला। चिराग की सभा में चोरों ने खूब हाथ साफ किए और लोगों के गले से चेन और जेब से पैसे उड़ाए।

Chirag Paswan: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के गुट के अध्यक्ष चिराग पासवान NDA से समर्थित उम्मीदवार हैं। कल उनका नामांकन था। चिराग हाजीपुर सुरक्षित लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं। उनके नामांकन में भारी भीड़ जुटी थी। भीड़ जुटने की वजह से चोरों ने भी खूब जमकर लोगों की जेबें साफ की और गले से सोने की चेन उतारी। इस सभा में कई बड़े व्यापारी और नेता आए थें। जिनकी गले की चेन काटी गई है।

चोरों ने उड़ाई चेन, FIR हुआ दर्ज

चिराग के नामांकन में 9 लोगों के गले से चेन चुराई गई। और जेबें साफ की गईं। इस मामले में एक चोर को गिरफ्तार किया गया है, और उसके पास से हनुमान जी की एक लाकेट बरामद की गई है। गिरफ्तार युवक समस्तीपुर के कर्पूरी थाना क्षेत्र के शंभोपट्टी गांव का रहने वाला है। उसने बताया कि, चिराग़ की सभा में भरी भीड़ थी। इस दौरान VIP गेट के पास मंच पर चढ़ने के दौरान इसने दो लोगों के गले से सोने की चेन खींच ली। इन दोनों चैनों का वजन करीब 40 ग्राम के आसपास है। और इनका मूल्य करीब 2.50 लाख रुपए है।

नामांकन में कई दिग्गज हुए शामिल

हाजीपुर सुरक्षित सीट से चिराग पासवान के नामांकन के दौरान भारी भीड़ जुटी थी। भीड़ ने इतने फूल बरसाए की चिराग फूलों से लद गए। चिराग के इस नामांकन में NDA के घटक दलों की एकता देखने को मिली। चिराग के रोड शो में BJP सांसद और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, पूर्व मंत्री शहनवाज हुसैन और पाटलिपुत्र से सांसद रामकृपाल यादव भी मौजूद रहे। लेकिन उनके नामांकन में चिराग के चाचा पशुपति पारस शामिल नहीं हुए। रोड शो के बाद चिराग पासवान ने समाहरणालय पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया।

मैं अपने पिता की कर्मभूमि से नामांकन कर रहा हूं 

इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए चिराग ने कहा कि, ‘आज मेरे जीवन में पहली बार है कि, मैं नामांकन दाखिल करने जा रहा हूं और मेरे पिता मेरे साथ नहीं हैं। लेकिन वह मुझे इस लड़ाई को लड़ने की हिम्मत भी दे रहे हैं, ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि, मैं आज अपने पिता की कर्मभूमि हाजीपुर से अपना नामांकन दाखिल करने जा रहा हूं।’

Related Articles

Back to top button