अखिलेश ने किया इलान, अगर बनी इंडिया गठबंधन की सरकार तो महिलाओं को मिलेंगे 1 लाख रूपये सालाना

अखिलेश यादव एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया तो वही माताओ-बहनों के लिए एक बड़ी बात कह दी। उन्होंने कहा कि अगर इंडिया गठबंधन सरकार बनी तो माताओ-बहनों को हर साल मिलेंगे 1 लाख रूपये।

एक तरफ संविधान को बदलने वाले लोग, एक तरफ बचाने वाले लोग

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर प्रत्याशी और अपनी पत्नी डिंपल यादव के लिए एक जनसभा को संबोधित करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे। यहां उन्होंने मंच पर खड़े होकर समाजवादी पार्टी के द्वारा किए गए कार्यकाल के बारे में जनता को अवगत कराया तो वही भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि यह सरकार वादे करने के बाद उनको भूलना जानती है। इस सरकार को मालूम है कि जनता से कोई भी वादा कर लो लेकिन उनका पूरा नहीं करो। आप लोगों को पता होना चाहिए कि भारतीय जनता पार्टी के लोग संविधान के खिलाफ है और उसको खत्म करना चाहते हैं। एक तरफ संविधान को खत्म करने वाले लोग हैं तो दूसरी तरफ संविधान को बचाने वाले लोग हैं अब इस पर फैसला आप करेंगे।

बीजेपी ने जनता को दिया धोखा

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि बीजेपी तीन काले कानून को लेकर आई थी। अगर इन कानून को बीजेपी लागू कर देती तो आज किसानों की जमीन छिन गई होती।एमएसपी भी किसानों को नहीं मिलती। बड़े-बड़े उद्योगपति न केवल खेतों की तरफ देख रहे होते बल्कि पैदावार भी लूटने का काम करते हैं। किसानों ने इस कानून को लेकर सरकार के सामने खड़े होकर प्रदर्शन किया और प्रदर्शन जब तक किया जब तक सरकार ने काला कानून वापस नहीं ले लिया लेकिन तब तक कई किसानों की मौत हो चुकी। यह सरकार गरीब विरोधी है किसान विरोधी है। यह सरकार उद्योगपतियों का सपोर्ट करती है उनके करोड़ो अरबो रुपए को माफ करने का काम करती है। लेकिन गरीब किसान का रुपया माफ नहीं करती है जिसकी वजह से मजबूरन किस को आत्महत्या करना पड़ती है। तो फैसला आपको करना है कि आपको किसान विरोधी, गरीब विरोधी, संविधान के खिलाफ वाली सरकार चाहिए या फिर आपकी आवाज सुनने वाली और संविधान को बचाने वाली। यह फैसला आपको खुद करना होगा।

Related Articles

Back to top button