रामगोपाल यादव का बड़ा बयान, केशव प्रसाद मौर्य कर रहे सीएम की तैयारी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को लेकर एक बड़ा बयान दिया और कहा कि केशव प्रसाद मौर्य अंदर-अंदर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हटाकर मुख्यमंत्री बनने की तैयारी कर रहे हैं।

सीएम बनने की तैयारी में जुटे केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव पहुंचे। यहां उन्होंने सैफई में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पहले दूसरे चरण का मतदान सफल हो चुका है। दोनों ही मतदान में भारतीय जनता पार्टी को सबसे कम वोट मिले हैं। अबकी बार इंडिया गठबंधन भारत के जनता पार्टी को बहुत बुरी तरीके से हराने जा रहा है। तो वही रामगोपाल यादव ने उत्तर प्रदेश की उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को लेकर उन पर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि केशव प्रसाद मौर्य अंदर ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हटाकर खुद मुख्यमंत्री बनने की तैयारी कर रहे हैं। उनकी तैयारी जोरों पर इस वक्त चलती हुई दिखाई दे रही है। इस सरकार में कुछ भी कभी भी हो सकता है।

400 नहीं इतनी मिलेंगी बीजेपी को सीटें

प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार कह रही है कि वह अबकी बार 400 के पार। लेकिन मैं असल में बता दूं कि बीजेपी को अबकी बार बहुत कम सीटें मिलने वाली हैं। अभी दो चरणों का मतदान पूरा हो चुका है लेकिन बीजेपी को बहुत कम सीटें मिली हैं। अगर बीजेपी को सीटें मिलने की बात की जाए तो उनको 200 से कम सीटें अबकी बार मिलने वाली है। वहीं उन्होंने आगे राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि राहुल गांधी को हराने वाला कोई भी नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी जिन बातों को लेकर सत्ता में आई थी अबकी बार उन्हें बातों को लेकर जनता उनको बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी। बीजेपी ने महंगाई-बेरोजगारी कम करने की बात कही थी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ जनता भाजपा से काफी परेशान है।

Related Articles

Back to top button