संजय सिंह ने अमित शाह पर कसा तंज, क्या आपके बेटे को आता है बल्ला पकड़ना?

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने अबकी बार अमित शाह के बेटे जय शाह पर जमकर निशाना साधा है।

BCCI के सचिव बने हुए हैं कभी पकड़ा है बल्ला

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संरक्षक अरविंद केजरीवाल भले ही अभी जेल में बंद हो लेकिन उनकी जगह भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का उनकी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह बखूबी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक बार फिर से संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधने का काम किया है और अबकी बार उनके निशाने पर देश की गृहमंत्री अमित शाह रहे। उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से पूछा है कि आपके बेटे जय शाह BCCI के सचिव है क्या उन्होंने कभी बल्ला चलाया है? उन्हें तो बाला भी सही से पकड़ना नहीं आता है और बीसीसीआई के सचिव बने हुए हैं। इसी के साथ-साथ उन्होंने देश की प्रधानमंत्री पर भी निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा से झूठे वादे करते आए हैं और जनता को गुमराह करने का काम इन्होंने अच्छी तरीके से किया है। लेकिन अबकी बार जनता इनको ऐसा गुमराह करेगी कि यह सोच भी नहीं पाएंगे।

अग्निवीर योजना को लेकर बोले संजय सिंह

अग्निवीर योजना को लेकर राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा सरकार को घेरने का काम किया। उन्होंने कहा कि हमारे बेटे 17 साल की उम्र में जवां होंगे और 21 साल की उम्र में रिटायर हो जाएंगे। लेकिन मोदी जी को 73 साल की उम्र में भी प्रधानमंत्री बनने का मौका चाहिए। लेकिन उन जवानों का क्या करेंगे जिन्हें 17 साल की उम्र में सेना की नौकरी मिलेगी और 21 साल की उम्र में वहफिर से वही पहुंच जाएंगे जहां थे। बीजेपी के लोग अपने परिवार और रिश्तेदारों के अलावा किसी को नहीं देखते हैं उनको ही बढ़ाने का काम करते हैं। देखा गया है कि ना तो पीएम मोदी के पास कोई काम है और ना ही देश की गृहमंत्री अमित शाह के पास कोई काम है। बीजेपी के लोगों के पास किसी भी तरीके का कोई भी काम नहीं है।हम लोग अपने देश का भविष्य बनाना चाहते हैं लेकिन यह लोग अपने दोस्तों का भविष्य बना रहे हैं।हम लोग अपने देश के लिए काम करते हैं लेकिन यह लोग अपने दोस्तों के लिए काम करते हैं। अब आपको सोचना है कि आपको किन को वोट देना है देश के लिए काम करने वालों को या फिर अपने और अपने दोस्तों के लिए काम करने वालों को।

Related Articles

Back to top button