Loksabha Elections 2024: नामांकन करने भैंस पर चढ़कर पहुंचा प्रत्याशी, दिखा गजब का नजारा

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया लोकसभा सीट पर उस समय गजब का नजारा देखने को मिला, जब वहां से एक प्रत्याशी भैंस पर चढ़कर नामांकन दाखिल करने पहुंचा

West Bengal: नामांकन के दौरान प्रत्याशी अजब गजब हरकतें कर रहे हैं। कोई पैदल चलकर नामांकन करने पहुंच रहा है तो कोई टेंपो से तो कोई ई रिक्शा से नामांकन करने जा रहा है। ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला है। पश्चिम बंगाल के पुरुलिया लोकसभा सीट से। यहां से एक प्रत्याशी भैंस पर बैठकर नामांकन करने पहुंचा।

निर्दलीय प्रत्याशी हैं अजीत

पुरुलिया से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन करने पहुंचे अजीत महतो के नामांकन में गजब का नजारा देखने को मिला। अजीत महतो आदिवासी समाज के कुर्मी बिरादरी से आते हैं। वह अपने नामांकन में भैंस की पीठ पर बैठकर और संविधान की कॉपी लेकर बड़े ही रंगारंग तरीके से नामांकन दाखिल करने पहुंचे।

नामांकन की भीड़ में भेड़, बकरी और मुर्गी भी थीं 

इस दौरान नामांकन की भीड़ में बड़ी संख्या में लोगों के साथ भेड़, बकरी, मुर्गा और वहां का स्थानीय पारंपरिक टुसू भी शामिल था। अजीत भैंस पर बैठकर पूरे शहर का भ्रमण किए। और उन्होंने कहाकी, “मैंने संविधान हाथ में लेकर पुरुलिया, टुसू, कारा, भेड़, मुर्गा परंपरा के साथ कुर्मी समुदाय समेत विभिन्न समुदाय के लोगों के साथ नामांकन पत्र जमा किया है। लोग हमारे साथ हैं और हमारी जीत तय है।”

इस दौरान बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद होकर इस गजब नजारे को देख रहे थें।

 

 

Related Articles

Back to top button