लॉकडाउन तोड़ने वालों पर बरसे अक्षय कुमार, कहां हाथ धोकर घर में बैठे रहो

कोरोना वायरस के मद्देनजर भारत के तमाम बड़े कलाकारों ने अपने अपने फ्रेंड से और देशवासियों से अपील करते हुए कहा है कि वह सरकार की बात माने। करुणा वायरस के मद्देनजर कलाकारों ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए कई तरीके भी बताए हैं। वहीं अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ने लोगों को संदेश देने के लिए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली है। वीडियो में अक्षय कुमार बहुत गुस्से में नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने लोगों को बहुत खरी-खोटी सुनाई। अक्षय कुमार ने लोगों को गुस्से में लॉक डाउन का मतलब बताया। साथ ही लॉक डाउन के समय जो लोग तफरी मार रहे हैं उन लोगों की बात भी अक्षय कुमार ने इस वीडियो में की है।

https://www.instagram.com/tv/B-HPzBRn9pD/?igshid=1ob0zmorikwrz

अक्षय कुमार ने कहा है कि “क्या दिमाग हिल गया है क्या कुछ लोगों का? किसको लॉक डाउन का मतलब समझ नहीं आ रहा है? लॉक डाउन का मतलब होता है घर पर रहो, घर के भीतर रहो। परिवार के साथ रहो, सड़क पर तफरी करने के लिए निकल ना जाओ। बड़े बहादुर बन रहे हो आप लोग बाहर जाकर। यह सब धरी की धरी रह जाएगी। यह सब आपकी बहादुरी सब इधर ही रह जाएगी। खुद भी अस्पताल जाओगे और अपने परिवार वालों को भी साथ ले जाओगे। कोई नहीं बचेगा अगर ध्यान नहीं रखोगे।

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि “यार अक्ल का इस्तेमाल करो हाथ जोड़कर कहा रहा हूं। मैं फिल्मों में स्टंट करता हूं गाड़ियां उड़ाता हूं हेलीकॉप्टर से लटकता हूं सब कुछ करता हूं पर सच में कह रहा हूं कि जान सूखी हुई है। मजाक नहीं है। इस टाइम बीमारी के सामने सब की हालत बुरी है। पूरी दुनिया की हालत बुरी है। अपने परिवार के हीरो बन सकते हो तुम लोग जिंदगी के खिलाड़ी बनो। सिर्फ घर पर रहो बस। जब तक सरकार कह रही है घर पर रहो इससे आपकी जान बची रहेगी, आपके परिवार की जान बची रहेगी। कोरोना के खिलाफ जंग छिड़ चुकी है हमें इसे हराना है। इस बीमारी को हराना है। हमारे पास कोई विकल्प नहीं है।

इस वीडियो के अंत में अक्षय कुमार ने कहा कि बाकी अगर कोई लड़ाई होती या कोई जंग होती तो मैं आपसे कहता चलो उठो वीरो, सैनिको लड़ो। लेकिन यह जंग इसके लिए मैं आप लोगों को कहूंगा। हाथ धोकर बस घर पर बैठी रहो चुपचाप अंदर ही रहो। जब तक सरकार नहीं कहती है तब तक बाहर नहीं आओ। मैं फिर आऊंगा आप लोगों के पास और पूछूंगा कि आप लोग खिलाड़ी बने हो या बेवकूफ।

बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात 8:00 बजे कहा था कि पूरे भारत में लॉक डाउन किया जा रहा है। यह लॉक डाउन 21 दिनों तक किया जा रहा है। यानी 21 दिनों तक सभी लोग अपने अपने घरों में रहे। पीएम मोदी ने सभी से अपील की है कि लॉक डाउन के समय कोई भी इसके नियमों को ना तोड़े। सरकार के बताए हुए कदम पर ही चलें। इससे हम कोरोनावायरस जैसी घातक बीमारी को मुंह तोड़ जवाब दे सकते हैं।

Related Articles

Back to top button