किच्चा सुदीप के बयान को सुनकर आगबबूला हुए अजय देवगन, कही ये बड़ी बात

किच्चा सुदीप के बयान को सुनकर आगबबूला हुए अजय देवगन, खुलेआम कर दी बेइज्जती

मुंबई: साउथ फिल्मों ने कमाई के मामले में बॉलीवुड को भी पछाड़ दिया है. साउथ फिल्मों की ताबड़तोड़ कमाई से आगे बॉलीवुड फिल्मों का ग्राफ छोटा होता जा रहा है. हाल में रिलीज कई साउथ फिल्मों का कलेक्शन इसका सबूत है. लेकिन हाल ही में फेमस साउथ एक्टर किच्चा सुदीप ने हिंदी भाषा को लेकर इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनने के बाद बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इतने ज्यादा भड़क गए कि सोशल मीडिया पर एक्टर को खरी-खोटी सुना डाली.

जानिए क्या बोल गए किच्चा सुदीप

दरअसल, किच्चा सुदीप ने एक वीडियो इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में इन्होंने कहा था कि हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है. एक्टर ने कहा था- ‘पैन इंडिया फिल्में कन्नड़ में बन रही हैं, मैं इस पर एक छोटा सा करेक्शन करना चाहूंगा. हिंदी अब नेशनल लैंग्वेज नहीं रह गई है. आज बॉलीवुड में पैन इंडिया फिल्में की जा रही हैं. वह तेलुगू व तमिल फिल्मों का रीमेक बना रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी स्ट्रगल कर रहे हैं. आज हम वह फिल्में बना रहे हैं जो दुनिया भर में देखी जा रही हैं.’ किच्चा सुदीप का ये बयान काफी वायरल हो गया और मामला तूल पकड़ चुका है.

अजय देवगन ने दिया करारा जवाब

किच्चा सुदीप का ये बयान एक्टर अजय देवगन को बिल्कुल भी बिलकुल नहीं भाया. एक्टर ने ट्विटर पर लिखा- ‘किच्चा सुदीप, मेरे भाई…आपके अनुसार अगर हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है तो आप अपनी मातृभाषा की फिल्मों को हिंदी में डब करके क्यों रिलीज करते हैं? हिंदी हमारी मातृभाषा व राष्ट्रीय भाषा थी और हमेशा रहेगी. जन गण मन.’

साउथ फिल्मों की रफ्तार

बीते कुछ दिनों में बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की तुलना में साउथ फिल्मों का दबदबा बना हुआ है. पुष्पा, आरआरआर व केजीएफ जैसी कई फिल्मों ने इतनी ज्यादा कमाई की कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. इससे पहले बाहुबली फिल्म अपनी ताबड़तोड़ कमाई की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थी.

 

Related Articles

Back to top button