प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को खत लिखकर बलिया में सुसाइड करने वाली महिला के केस में जांच की मांग की

 

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के बलिया में तैनात पीसीएस अफसर मणिमंजरी राय की खुदकुशी मामले में यूपी सरकार से फिर एक बार जांच की मांग की है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि मणिमंजरी राय के परिवार के लोग काफी परेशान हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जाए।

बता दें कि इस मामले में मणिमंजरी राय के पिता ने हत्या का आरोप लगाया था। जिसके बाद अब प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी फेसबुक पर लिखा है कि बलिया में तैनात पीसीएस अधिकारी मणिमंजरी राय के साथ अचानक घटित दुर्घटना से उनके परिजन परेशान हैं। परिजनों का कहना है कि इसकी पारदर्शी जांच होनी चाहिए। मैंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इसमें एक पारदर्शी जांच कर सभी तथ्यों को सामने लाने का निवेदन किया है। आशा है कि मणि मंजरी जी के परिजनों को न्याय मिलेगा।

बता देगी प्रियंका गांधी ने इस मामले में पहले भी जांच की मांग की थी। इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया था कि बलिया में तैनात गाजीपुर निवासी युवा अधिकारी मणि मंजरी के बारे में दुखद समाचार मिला। खबरों के अनुसार उन्होंने प्रशासन की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए थे। मणि मंजरी के परिवार को न्याय मिले इसके लिए सभी तथ्यों को सामने आना और निष्पक्ष जांच बहुत जरूरी है।

वही बताया जा रहा है कि बलिया में मनियर नगर पंचायत के ईडी मणि मंजरी राय ने 7 जुलाई को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। गाजीपुर जिले की थाना भांवरकोल कि रहने वाली मणि मंजरी राय ने आत्महत्या क्यों की इसका पता नहीं चल पाया था।

Related Articles

Back to top button