Political: अखिलेश के कन्नौज से चुनाव लड़ने पर भाजपा प्रत्याशी खुश, बोले यहां लिखा जाएगा इतिहास

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। आज अखिलेश यादव नामांकन स्थल पर पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे और चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू कर देंगे।

अखिलेश के चुनाव लड़ने से भाजपा प्रत्याशी खुश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट पर अपने परिवार के सदस्य और पूर्व में रहे सांसद तेज प्रताप यादव को चुनावी मैदान में उतारने का काम किया था। लेकिन अचानक से 48 घंटे बाद उनको यह फैसला वापस लेना पड़ा तो वही अखिलेश यादव को चुनावी मैदान में उतर आए। अखिलेश यादव के द्वारा कन्नौज से चुनाव लड़ने की बात कहे जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा सांसद सुब्रत पाठक इस वक्त काफी खुश होते हुए दिखाई दे रहे हैं। सुब्रत पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव ने मेरी बात को माना है। मैंने उनसे पहले ही कहा था कि आपके अलावा इस सीट पर कोई मुझे टक्कर नहीं दे सकता है। मैंने सबसे पहले डिंपल यादव को हराया था।इसलिए अखिलेश यादव ने मेरी बात को सुना और समझा और चुनाव लड़ने का फैसला लिया।

सुब्रत पाठक बोले लिखा जाएगा नया इतिहास

अखिलेश यादव के द्वारा कन्नौज लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने का ऐलान किए जाने के बाद सुब्रत पाठक ने कहा है कि यहां से अखिलेश चुनाव लड़ रहे हैं यह अच्छा है। क्योंकि यहां के लोगों को यहां अच्छी लड़ाई देखने को मिलेगी। उन्होंने आगे कहा कि कन्नौज की जनता को नया इतिहास लिखने की आदत है और अबकी बार जनता यहां नया इतिहास लिखने का काम करेगी। 4 जून को जब परिणाम सामने आएगा तो यहां अखिलेश यादव को हार के अलावा कुछ भी हाथ नहीं लगेगा। बताते चले कि अखिलेश यादव आज दोपहर 12:00 बजे नामांकन स्थल पर पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करते हुए चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू कर देंगे। यहां 13 मई को चौथे चरण के लिए मतदान होगा और यहां की जनता अखिलेश यादव कुछ नहीं की या फिर से सुब्रत पाठक को चुनेगी।

Related Articles

Back to top button