Political: योगी सरकार के मंत्री ने कहा यूपी की 80 सीटों पर होगी हमारी फतेह

लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी यूपी की 80 की 80 सीटों पर जीत दर्ज करने की बात कह रही है। जिसको लेकर एक बार फिर से योगी सरकार की मंत्री ने एक बयान देते हुए कहा है कि यूपी में 80 की 80 सीटों पर हम लोग फतह करेंगे।

कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए लगातार भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता जुटे हुए हैं। वहीं भाजपा के कई मंत्री भी लगातार के तमाम जिलों में पहुंचकर सभाओं को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ-साथ पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी जीत के मंत्र दे रहे है। ऐसा ही कुछ बांदा में देखने को मिला जहां पर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे यहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ में एक बैठक की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोग अपने क्षेत्र में जनता के बीच पहुंचे जनता को पार्टी के द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में बताएं और बताएं कि किस तरीके से ही यूपी में डबल इंजन की सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मुझे यूपी की जनता पर पूरा भरोसा है अबकी बार हम लोग यूपी की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करने जा रहे हैं।

सभी धर्मों के लोगों को मिल रहा सम्मान

AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर देश में हिंदू मुस्लिम के बीच किसी भी तरीके का दंगा होता है तो इसके लिए पीएम मोदी जिम्मेदार होंगे। इस बयान पर स्वतंत्र देव सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि देश में अब कुछ नहीं होना है यहां हिंदू मुस्लिम आपसी भाईचारे के साथ में रहते हैं किसी भी तरीके का कोई भी अब दंगा नहीं होता है।सभी का एक समान सम्मान किया जाता है। सभी को एक समान योजनाओं का लाभ दिया जाता है। सभी को एक समान पक्के मकान दिए गए हैं। सभी को एक समान आयुष्मान भारत योजना का लाभ दिया गया। सभी को एक समान शौचालय दिए गए।हमारी सरकार ने धारा 370 कश्मीर में हटाकर वहां के लोगों को आजादी दिलाने का काम किया है। पहले वहां बम फटते थे लेकिन अब वहां की लड़कियां डॉक्टर और इंजीनियर बन रहे हैं। ऐसा सब कुछ हुआ है तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हुआ है जहां लोग चैन और अमन के साथ रहते हैं।

Related Articles

Back to top button