प्रियंका चोपड़ा व निक जोनास ने रख लिया अपनी बेटी का नाम, जानिए क्या

देसी गर्ल ने बेटी का रखा ऐसा नाम, सुनकर आप हो जाएंगे हैरान  

मुंबई: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. हालांकि इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी के नाम को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें प्रियंका व अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनास ने इस साल की शुरुआत में ऐलान किया था कि कपल ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया है. हालांकि, दोनों ने अपनी घोषणा में इसकी पुष्टि नहीं की थी कि उन्हें बेटा हुआ है या बेटी, लेकिन बाद में यह पता चला कि दोनों एक बच्ची के माता-पिता बने हैं. छोटी बच्ची का स्वागत करने के 3 महीने बाद, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी की नाम की सूचना दी है.

प्रियंका चोपड़ा ने ये रखा बेटी का नाम

प्रियंका और निक के बच्चे का जन्म प्रमाण पत्र हासिल किया और उस सर्टिफिकेट में जो नाम लिखा है वह है- मालती मैरी चोपड़ा जोनास. इस दस्तावेज में कहा गया है कि मालती का जन्म 15 जनवरी को कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में रात 8 बजे के बाद हुआ था, जबकि दंपति ने अभी तक बच्चे के नाम पर कोई पुष्टि नहीं की है, ऐसा लगता है कि नाम दोनों के लिए एक विशेष अर्थ हो सकता है. कपल्स ने अपनी दोनों परंपराओं का सम्मान अपनी बेटी के नाम के साथ भी जारी रखा है और इसलिए उन्होंने एक हिंदू नाम के साथ-साथ मध्य नाम मैरी को भी चुना है.

देसी गर्ल ने 21 जनवरी को दी थी मां बनने की खुशखबरी

प्रियंका व निक ने 21 जनवरी को अपने बच्चे का स्वागत करने की खुशखबरी दी थी. न्यू पेरेंट्स ने सोशल मीडिया पर ये खबर अपने फैंस के साथ शेयर की थी. उन्होने लिखा था- ‘हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है.’ बच्ची के जन्म के बाद से प्रियंका व निक जोनास ने अब तक बेबी की कोई फोटो शेयर नहीं की है.

प्रीमैच्योर पैदा हुई थी बच्ची

जानकारी के मुताबिक 21 जनवरी को भले ही प्रियंका व निक ने बच्ची के जन्म का ऐलान किया था, लेकिन बच्ची का जन्म इस तारीख से 12 हफ्ते पहले ही जन्म हो गया था. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी 27वें हफ्ते में पैदा हुई थी. बच्चे का जन्म अप्रैल में होना था लेकिन प्री-मैच्योर डिलीवरी के चलते बच्चे को फिलहाल अस्पताल में ही रखा गया था.

Related Articles

Back to top button