Covid -19 पर अखिलेश यादव की केंद्र सरकार को नसीहत, लोगों को डरा कर नहीं बल्कि विश्वास में लेकर आगे बढ़ना चाहिए

भारत में कोरोनावायरस संक्रमित लोगों का आंकड़ा लगभग 12000 हो चुका है। ऐसे में बहुत से लोग हैं जो इस घातक वायरस से डर की वजह से अपना टेस्ट नहीं करवा रहे हैं। ऐसा करने से यह कोरोनावायरस और तेजी से फैल सकता है। वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी लोगों से अपील की है कि जिन्हें भी वायरस से पीड़ित होने के लक्षण दिखें उन्हें स्वयं ही जांच करानी चाहिए। अखिलेश यादव ने सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा है कि लोगों को डरा कर नहीं बल्कि विश्वास में लेकर आगे बढ़ना चाहिए।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि “कोरोनाकाल में जिन्हें भी वायरस से पीड़ित होने के लक्षण दिखें उन्हें स्वयं जाँच के लिए आगे आना चाहिए व उन डॉक्टरों का सहयोग और सम्मान करना चाहिए जो अपना जीवन दाँव पर लगाकर आपकी जान बचा रहे हैं. सरकार को भी लोगों को डराकर नहीं बल्कि विश्वास में लेकर सभी के साथ आगे बढ़ना चाहिए।”

अखिलेश यादव ने अपने अगले ट्वीट में शासन और प्रशासन से भी अपील करते हुए कहा है कि वह राशन राशन वितरण के मामले में आ रही अनियमितता को संज्ञान में लें। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि,”शासन-प्रशासन से अपील है कि वे ‘राशन वितरण’ के मामले में आ रही अनियमितताओं का तुरंत संज्ञान ले और समुचित समाधान दे। ये समय जनता की भूख और धैर्य की परीक्षा लेने का नहीं है।”

Related Articles

Back to top button