कांग्रेस ने पायलट गुट के दो विधायकों को किया निलंबित, भंवरलाल और विश्वेंद्र सिंह पार्टी से बाहर

राजस्थान में सियासी संकट के बीच अब कांग्रेस ने पायलट खेमे को एक और झटका दिया है। दरअसल कांग्रेस ने अब बागी विधायक भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह को पार्टी से निलंबित कर दिया है। दोनों बिल काट काट कर के क्या लाभ सरकार गिराने का आरोप लगाया जा रहा है जिसकी वजह से कांग्रेस ने ने पार्टी से निलंबित किया है। इतना ही नहीं कांग्रेस ने सचिन पायलट से अपनी स्थिति साफ करने के लिए भी कहा है।

आज कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आज बीजेपी राजस्थान की सरकार गिराने की कोशिश कर रही है। इसके कुछ ऑडियो भी सामने आ रहे हैं, जिसमें राजस्थान के कांग्रेस विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस नेता भंवरलाल शर्मा और बीजेपी नेता संजय जैन की बातचीत के बारे में बताया।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भंवर लाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है. पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है। कल मीडिया ने चौंकाने वाले टेप दिखाए गए, जिसमें केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, भाजपा नेता संजय जैन और कांग्रेस विधायक भंवर लाल शर्मा ने सरकार गिराने की बात कही।

Related Articles

Back to top button