पर्यावरण दिवस और अपने जन्मदिन के मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया पौधारोपण

विश्व पर्यावरण दिवस और अपने जन्मदिन के मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज वृक्षारोपण किया। इस मौके पर उन्होंने अपने आवास 5 कालिदास मार्ग पर पौधारोपण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जन्मदिन की बधाई दी। खबर है कि पीएम मोदी ने सुबह 8:00 बजे ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फोन करके जन्मदिन कि बधाई दी है।

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश के ऊर्जावान और मेहनती मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई। उनके नेतृत्व में राज्य सभी क्षेत्रों में प्रगति की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि राज्य के लोगों के जीवन में बड़े बदलाव आए हैं। उन्होंने आगे लिखा कि भगवान उन्हें लंबी आयु दें और स्वस्थ रखें। आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ का जन्म पांच जून 1972 को हुआ था।

वहीं पौधारोपण करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के संकट ने हमारे सामने ऐसी परिस्थितियां उत्पन्न कर दी हैं कि प्रत्येक नागरिक यह सोचने के लिए विवश हो गया है कि प्रकृति के साथ खिलवाड़ करके हम पर्यावरण को जितनी क्षति पहुंचाएंगे, उसकी कीमत हमें चुकानी ही पड़ेगी।

Related Articles

Back to top button