दिल्ली मेट्रो के चलने से पहले ही DMRC के 20 कर्मचारी हुए कोरोनावायरस संक्रमित

राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस कहर बरपा रहा है। हर दिन दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। दिल्ली में कभी वित्त मंत्रालय तो कभी एलजी के दफ्तर में कोरोनावायरस संक्रमित मामले पाए जा रहे हैं। सरकारी दफ्तरों में भी अब कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में अब दिल्ली मेट्रो भी पीछे नहीं हटी है। दिल्ली मेट्रो के कई कर्मचारी इस घातक वायरस की चपेट में आ चुके हैं। दिल्ली मेट्रो रेल्वे कॉर्पोरेशन के मुताबिक उनके 20 कर्मचारी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। जो डीएमआरसी लगातार कह रही थी की दिल्ली की मेट्रो पटरी पर चलने के लिए तैयार है उसी डीएमआरसी के कर्मचारी आज कोरोनावायरस संक्रमित हो चुके हैं।

इस मामले पर दिल्ली मेट्रो की ओर से कहां गया है कि उनके 20 कर्मचारी कोरोनावायरस की चपेट में आए हैं इन सभी में कोरोना वायरस के केएम लक्षण है। ऐसे में संक्रमित मरीजों की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। बता दें कि दिल्ली मेट्रो के साथ-साथ रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन के भी एक कर्मचारी को कोरोनावायरस हो गया है जिसके बाद एक फ्लोर को बंद भी कर दिया गया है। इस फ्लोर को सैनिटाइज किया जा रहा है। दिल्ली में लगातार कोरोनावायरस के मामले बढ़ जाने से दिल्ली वालों में डर पैदा हो गया है। हालांकि दिल्ली की अर्थव्यवस्था भी डगमगाई हुई है। जिसे देखते हुए लोग अपना व्यवसाय और अपने दफ्तरों में जा रहे हैं।

वही आपको बता दें कि डीएमआरसी ने अपने बयान में कहा है कि हम लगातार वापसी की तैयारी कर रहे हैं। इसी तैयारी में हमारे कुछ साथी वायरस की चपेट में आ गए हैं। जिस तरह देश आज इस बीमारी से लड़ रहा है वैसे ही हम भी लड़ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button