बेगूसराय: हाथरस कांड के खिलाफ एआईएसएफ ने निकाला कैंडल मार्च

बेगूसराय। उत्तर प्रदेश के हाथरस में बालिका के साथ हुए बलात्कार की घटना के खिलाफ बुधवार की देर शाम एआईएसएफ के कार्यकर्ताओं ने बखरी में कैंडल मार्च निकालकर आरोपियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा देने की मांग की। आक्रोशित छात्रों का हुजूम एआईएसएफ नेता अमरजीत यादव और रूहुल अमीन के नेतृत्व में नारेबाजी करते हुए प्रखंड कार्यालय के समीप स्थित सूरज भवन से निकाल कर आंबेडकर चौक पहुंचा और यहां जुलूस सभा में तब्दील हो गया। सभा की अध्यक्षता छात्र नेता रंजीत कुमार और आरजू खान ने की।

सभा को संबोधित करते हुए नौजवान नेता जितेंद्र जितू और संजय राय ने कहा कि उत्तर प्रदेश के योगी सरकार में लगातार महिलाओं का उत्पीड़न बढ़ा है और महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं , यह दुर्भाग्यपूर्ण है। इसके खिलाफ देश के छात्र-नौजवान आर-पार की लड़ाई के मूड में हैं। एआईएसएफ नेता ईशु वत्स और शबाव आलम ने कहा कि राम राज्य लाने का वादा कर जनता को भरमाने वाली उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में सत्ता संरक्षित अपराधियों के द्वारा लगातार महिलाओं का उत्पीड़न हुआ है।

छात्र नेता सोनू कुमार और गुड्डू गाजी ने कहा कि अपराधियों के द्वारा बलात्कार के बाद पीड़िता के शव को प्रशासन द्वारा आनन-फानन में परिवार की अनुपस्थिति में जलाया जाना निंदनीय है। घटना में सरकार और प्रशासन की संलिप्तता की बू आती है।मौके पर ऋषिकांत, संतोष, राहुल, राजा, सोनू, सुमित, रौशन, गुलशन एवं आदित्य समेत दर्जनों छात्र उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button