गांव के कब्रिस्तान में दबे नौ शवों के सिर गायब, मचा हड़कंप, तांत्रिक पर शक ?

उत्तर प्रदेश: जनपद बागपत के बड़ौत में कोतवाली क्षेत्र के कोताना में नौ कब्रों को खुर्दबुर्द करते हुए शवों के सिर गायब होने का मामला सामने आया है।

ग्रामीणों का आरोप है कि कोई तांत्रिक पिछले एक सप्ताह से लगातार कब्रों को उखाड़कर शवों से सिर गायब कर रहा है, लेकिन सूचना देने के बाद भी बोहला पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस कर्मी कार्रवाई नहीं कर रही है।बताया जा रहा है कि कोताना गांव में कुछ दिन पहले एक महिला को दफनाने गए तो एक कब्र वहा पर उखड़ी मिली। इस पर ग्रामीणों ने देखा कि शव का सिर गायब था । इसके ग्रामीण हैरत में पड़ गए। ग्रामीणों ने अन्य कब्रो को देखा तो तीन महिलाए, दो बच्चे और पांच बच्चों के सिर गायब मिले। इससे ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया। काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुच गए। दूसरे कब्रिस्तान में जाकर देखा तो वहां भी यही हाल था।

ग्रामीणों का मानना है कि कोई तांत्रिक शवो के सिर काट रहा है। ग्रामीण रात के समय कब्रिस्तान में पहरा दे रहे है। गुरुवार की रात पुलिस मौके पर पहुची और ग्रामीणों से मामले की जानकारी ली। बड़ौत कोतवाली इंस्पेक्टर देवेश कुमार में बताया कि जांच की जा रही है।

 

हो सकता है किसी जानवर ने ऐसा किया हो। फिलहाल ग्रामीणों ने तांत्रिक क्रिया होने का आरोप लगाया है, बिना जांच अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी ।

Related Articles

Back to top button