अखिलेश यादव ने विधानसभा का विशेष सत्र तत्काल बुलाने की मांग की, कहां कोरोना से जंग लंबी चलेगी

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विधानसभा का विशेष सत्र तत्काल बुलाने की मांग की है। अखिलेश यादव ने यह मांग इसलिए की है क्योंकि उन्होंने कहा कि वर्तमान सामाजिक एवं आर्थिक स्थिति को देखते हुए विधानसभा की विशेष सत्र की जरूरत है। आज पूरा देश कोरोनावायरस जैसी घातक बीमारी से में अखिलेश यादव ने विधानसभा सत्र बुलाने की मांग कर दी।

बता दें कि अखिलेश यादव का कहना है कि कोरोनावायरस के कारण उत्पन्न समस्याओं के समाधान पर कारगर कदम उठाने के लिए विधानसभा का विशेष सत्र तत्काल बुलाया जाए। राज्य सरकार केवल अधिकारियों के भरोसे जनता को नहीं छोड़ सकती है। बता दे कि अखिलेश यादव का कहना है कि सरकार के अलावा विपक्ष भी इस संकट की घड़ी में समाधान के सुझाव दे सकता है जिससे प्रभावी नियंत्रण हो सकता है।जिसके कारण अखिलेश यादव ने यह विशेष सत्र बुलाने की मांग कर दी है।

अखिलेश यादव ने कहा कि नौकरशाही पर ही पूरी तरह निर्भरता ठीक नहीं होगी। विपक्ष की संयुक्त भूमिका से ही उत्पन्न गम्भीर समस्याओं का निदान हो सकता है। अखिलेश यादव ने कोरोनावायरस पर चिंता जताते हुए कहा कि 1 महीने से ज्यादा समय बीत चुका है लेकिन कुछ जनपदों में कोरोनावायरस का प्रकोप अब भी जारी है। अखिलेश यादव ने अस्पतालों पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि अस्पतालों में अन्य बीमारियों का इलाज नहीं हो पा रहा है। यहां अखिलेश यादव ने यह बात इसलिए की है क्योंकि उनका मानना है कि कोरोनावायरस के भय से जनता सेहमी हुई है।

इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि जांच किट की पर्याप्त उपलब्धता के अभाव में मरीजों की सही-सही संख्या का भी पता नहीं चल रहा है। कोरोना के खिलाफ लड़ाई लम्बी चलने वाली है।

Related Articles

Back to top button