बीजेपी 150 करोड़ की धन-बल की वर्चुअल रैली से तोड़ना चाहती है विपक्ष का मनोबल : अखिलेश यादव

बिहार चुनाव से पहले देश के गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार में वर्चुअल रैली की। जहां बीजेपी में इस वर्चुअल रैली की बहुत तारीफ की जा रही है तो वहीं विपक्ष ने इस रैली पर निशाना साधा है। बीजेपी पर विपक्ष पूरी तरह से हमलावर हो गया है। अमित शाह द्वारा की गई इस वर्चुअल रैली के खर्चे को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बिहार चुनाव को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी की इस रैली को 150 करोड़ रुपए की वर्चुअल रैली कहां है। अखिलेश यादव ने कहा है कि अपने धन-बल का प्रदर्शन कर विपक्ष का मनोबल तोड़ना चाहती है बीजेपी।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने अमित शाह द्वारा की गई वर्चुअल रैली पर कटाक्ष किया है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि झारखंड में बुरी तरह चुनाव हार चुकी भाजपा बिहार में भी जनता का विरोधी रुख़ समझ रही है, इसीलिए वो 150 करोड़ रुपए की ‘वर्चुअल रैली’ करके अपने धन-बल का प्रदर्शन कर विपक्ष का मनोबल तोड़ना चाहती है। बिहार में भाजपा का तथाकथित गठबंधन गुटबाज़ी और परस्पर अविश्वास का त्रिकोण बन गया है।

पूरे देश में खुलेंगे धार्मिक स्थल लेकिन महाराष्ट्र, झारखंड के धार्मिक स्थल रहेंगे बंद, काशी विश्वनाथ और वैष्णो देवी भी बंद

बता दे कि कल अमित शाह ने अपनी वर्चुअल रैली में कहा था कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार दो तिहाई वोटों से जीतेगी। हालांकि इसके बाद उन्होंने कहा था कि यह कोई चुनावी सभा नहीं है। अमित शाह ने आरजेडी पर भी निशाना साधा था। उन्होंने वर्चुअल रैली के जरिए कहा था कि बिहार में अब लालटेन की जगह एलईडी लेगी। लालटेन के दिन गए और एलईडी के दिन आ गए हैं। इस पर भी बड़ा बवाल हुआ था। इस वर्चुअल अमित शाह ने मोदी सरकार 2.0 के 1 साल की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए दावा किया कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनेगी जिस पर आरजेडी ने भी कटाक्ष किया है।

योगी सरकार की मुरीद हुई पाकिस्तान मीडिया, Covid-19 के हालातों पर यूपी को पाकिस्तान से बताया बेहतर

आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव और विधान परिषद सदस्य कमर आलम ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा था कि अमित शाह की बिहार जनसंवाद वर्चुअल रैली हवा हवाई रही। उन्होंने कहा कि बीजेपी की वर्चुअल रैली जमीनी मुद्दों से दूर वर्चुअल तक सीमित रही। उन्होंने कहा कि शाह अपनी रैली में मोदी सरकार की उपलब्धियों का बखान करते रहे लेकिन कोरोनावायरस संकट में बिहार की गरीब मजदूरों की तकलीफ का जिक्र तक नहीं किया।

वही आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने भी अमित शाह की वर्चुअल रैली की शुरुआत से पहले ट्वीट कर कहा था कि “भाजपा बिहार में दूर से ही डिजिटल चुनावी रैली कर रही है क्योंकि उसने देश और देशवासियों की जो बर्बादी की है उसकी वजह से वो जनता के बीच सीधे जाने के लायक बची ही नहीं है। करोड़ों लोगों की ज़िंदगी को रास्ते पर लाने की तैयारी के बजाय भाजपाई चुनाव की तैयारी में जुट गये। शर्मनाक!”

 

Related Articles

Back to top button