यूपी : घरेलू विवाद में महिला को जेठ ने पीटा, सांसद ने कहा – योगी का मिशन शक्ति सिर्फ़ काग़ज़ी है…..

उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर आरोप लगाती एक महिला अपने परिवार के साथ ज़िले के सांसद जगदम्बिका पाल के सामने अपनी फरियाद लेकर पहुची और रो रो कर अपनी बात सांसद के समक्ष राखी।

यह ताज़ा मामला सिद्धार्थनगर के बांसी कोतवाली के श्यामनगर का है जहाँ एक महिला ने अपने परिवार के जेठ पर आरोप लगाया है। महिला के आरोप के अनुसार उसके साथ परिवार के जेठ ने घरेलू लेन देन को लेकर मार पीट की और फिर उसके पूरे परिवार को मारा पीटा और उनके साथ काफी बदसलूकी की। जिसके बाद महिला न्याय के लिए थाने पर गई लेकिन वहा पर कोई कार्यवाही नही की गई। जिसके बाद महिला रोती हुई सांसद जगदम्बिका पाल के पास पहुँची और अपनी बात सांसद के समक्ष राखी।

सांसद जगदम्बिका पाल ने महिला की बात सुनी और वही मामले को लेकर ज़िले के एसपी को मामले का संज्ञान देकर कार्यवाही करने का आश्स्वाशन दिया है। इस मामले को लेकर ज़िले के एसपी ने कहा है कि मामले को जांच कर के कर्यवाही करने का निर्देश दे दिया गया है, लेकिन वही अब बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि महिलाओं को लेकर मिशन शक्ति चलाया गया लेकिन उसके बाद भी अगर महिलाओं के खिलाफ अपराध कम नही हो रहे है तो ऐसे कार्यक्रमों को चला कर सरकार सिर्फ कागजी कार्यक्रमों में महिला को बचा रहे हैं क्या??

Related Articles

Back to top button