सुभासपा ने संडीला से इन्हें बनाया उम्मीदवार, ओमप्रकाश राजभर लंबे समय से कर रहे मेहनत

 सुभासपा ने संडीला से इन्हें बनाया उम्मीदवार, इस सीट पर भाजपा-सुभासपा का होगा जोरदार मुकाबला

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के करीब आते ही नेताओं का दल बदलने का दौर जारी है. हरदोई की संडीला विधानसभा में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. भाजपा के बाद अब सपा-सुभासपा गठबंधन ने भी उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि संडीला विधानसभा सीट से सपा-सुभासपा के गठबंधन के उम्मीदवार सुनील अर्कवंशी होंगे.

संडीला विधानसभा में होगा जबरदस्त मुकाबला

गौरतलब है कि इसके पहले भजाप ने अलका अर्कवंशी को प्रत्याशी बनाया हैं. लिहाजा संडीला विधानसभा में अर्कवंशी बनाम अर्कवंशी मुकाबला देखने को मिलेगा. राजनीति के सियासी जानकारों की मानें तो संडीला विधानसभा में काफी रोचक मुकाबला देखने को मिलेगा.

सुनील अर्कवंशी संडीला प्रत्याशी

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया के दिए एक बयान में कहा कि संडीला से सुभासपा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील अर्कवंशी को उम्मीदवार बनाया गया है. गौरतलब हो कि हरदोई की इस सीट पर ओमप्रकाश राजभर लंबे वक्त से काफी मेहनत कर रहे हैं.

सुभासपा को मिली गठबंधन से सीट

जानकारी के मुताबिक हरदोई में सपा और सुभासपा की सामूहिक रैली भी संडीला विधानसभा में हुई थी. जहां पर हजारों की संख्या में जनसैलाब इकठ्ठा हुआ था. इसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि हरदोई की संडीला विधानसभा की सीट सुभासपा के खाते में जा सकती है. अब यह बात साफ हो गई है कि संडीला विधानसभा से सुभासपा के उमीदवार ही गठबंधन के उम्मीदवार होंगे.

Related Articles

Back to top button