न्यूज़ नशा की खबर का बड़ा असर, सीतापुर के विधायक के लीक ऑडियो पर प्रदेश बीजेपी महामंत्री ने मांगा स्पष्टीकरण

बीजेपी के सीतापुर से विधायक राकेश राठौड़ का एक ऑडियो लीक हुआ था। जिसमें वह दूसरे बीजेपी नेता और लोगों से बेरुखी से बात करते हुए नजर आए थे। इस ऑडियो क्लिप के दौरान राकेश राठौड़ ने जातिवाद को लेकर भी टिप्पणी की थी। सीतापुर से बीजेपी विधायक राकेश राठौड़ के एक के बाद एक तीन ऑडियो क्लिप लीक हुए थे। जिसे न्यूज़ नशा ने संज्ञान में लेते हुए इस पर सबसे पहले खबर की थी। जिसका असर अब देखने को भी मिला है। उत्तर प्रदेश बीजेपी के महामंत्री और मुख्यालय प्रभारी विद्यासागर सोनकर ने सीतापुर के विधायक राकेश राठौड़ को एक पत्र लिखकर जवाब मांगा है।

प्रदेश महामंत्री द्वारा इस पत्र में लिखा गया है कि भारतीय जनता पार्टी के विरुद्ध आपके (राकेश राठौड़) द्वारा लगातार कार्य करने की शिकायतें प्राप्त हो रही हैं। आपका यह कृत्य पार्टी की छवि खराब करने वाला और अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है। पार्टी ने इसे गंभीरता से लिया है।

साथ ही इस पत्र में आगे लिखा गया है कि प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देशानुसार आप को निर्देशित किया जाता है कि 1 सप्ताह के अंदर अपना स्पष्टीकरण प्रदेश कार्यालय को भेजने का कष्ट करें। स्पष्टीकरण प्राप्त ना होने की स्थिति में अनुशासनहीनता का आरोप स्वता सिद्ध मांग लिया जाएगा।

यानी अब एक हफ्ते के अंदर सीतापुर विधायक राकेश राठौड़ को जवाब देना होगा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है। इस ऑडियो में विधायक राकेश राठौड़ ने जातिवाद के मुद्दे को तो उठाया ही था लेकिन पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी सवालिया निशान खड़े कर दिए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूरे देश भर में निर्देश दिया गया था कि देश के कोरोनावायरस के लिए ताली बजाई जाए जिसके बाद पूरे देश ने तालियां भी और तालियां बजाई थी। इस पर विधायक राकेश राठौड़ बेहद गुस्सा थे।

हालांकि अभी इस नोटिस के अलावा पार्टी मुख्यालय की तरफ से कोई भी जवाब नहीं दिया गया है वही जातिवाद का मुद्दा उठाकर सीतापुर के विधायक राकेश राठौर ने उत्तर प्रदेश की राजनीति में हलचल मचा दी है।

Related Articles

Back to top button