5 साल होगा शिवसेना का सीएम, संजय राउत का बड़ा बयान

महाराष्ट्र में सरकार गठन की कोशिशों के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पांच साल के लिए शिवसेना का ही सीएम होगा। सभी दल शिवसेना के सीएम मुद्दे पर राजी हो गए हैं। इसके साथ ही पूर्व गठबंधन सहयोगी बीजेपी के साथ सरकार बनाने की बात पर उन्होंने कहा कि अब सारे रास्ते बंद हो गए हैं। राउत ने कहा कि अगर बीजेपी इंद्र का सिंहासन देगी, वो भी हमें मंजूर नहीं होगा।

पत्रकारों से बातचीत में शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि दो दिन में मुख्यमंत्री को लेकर फैसला हो जाएगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की जनता और शिवसैनिक चाहते हैं कि उद्धव ठाकरे राज्य के सीएम बनें। दूसरी तरफ ये चर्चा चल रही है कि उद्धव ठाकरे अगर सीएम पद स्वीकार नहीं करते हैं तो एनसीपी संजय राउत का नाम सीएम पद के लिए आगे बढ़ा सकती है।

संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र की नई सरकार का गठन शिवसेना के नेतृत्व में होगा। वहीं सरकार गठन के लिए दावा पेश करने के सवाल पर राउत ने कहा कि कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के वरिष्ठ नेताओं की बैठक होने वाली है। इस बैठक के बाद हम निर्णय लेंगे कि सरकार बनाने के लिए राज्यपाल के समक्ष कब दावा पेश करना है। राउत ने कहा कि राज्य में जल्द ही सरकार का गठन हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button