ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी विचारधारा जेब में डाल कर बीजेपी में हुए शामिल! राहुल गांधी का बड़ा बयान

कांग्रेस के पूर्व दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया जिन्होंने बुधवार को बीजेपी की सदस्यता ले ली है उन पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ी बात कह दी है। कल तक राहुल गांधी कह रहे थे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जो कभी भी मेरे घर में आ सकते हैं। वही आज सुबह उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ अपनी पुरानी तस्वीर रिट्वीट की थी। इसके बाद आज ज्योतिरादित्य सिंधिया पर राहुल गांधी ने कहा कि “ये विचारधारा की लड़ाई है,एक तरफ कांग्रेस की विचारधारा है,दूसरी तरफ RSS-BJP की विचारधारा है,ज्योतिरादित्य सिंधिया की विचारधारा का मुझे पता है, उनको अपने राजनीतिक भविष्य की चिंता है,उन्होंने अपनी विचारधारा को जेब में रख दिया और BJP के साथ चले गए ।

ज्योतिरादित्य सिंधिया का बीजेपी में शामिल होना कांग्रेस के साथ-साथ राहुल गांधी के लिए भी एक बड़ा झटका है। जिस पर आज राहुल गांधी ने खुलकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए साफ-साफ कह दिया है की सिंधिया ने अपनी विचारधारा को जेब में रख दिया है और बीजेपी के साथ चले गए हैं। इतना ही नहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने स्टॉक मार्केट के हालात पर कहां की “स्टाक मार्केट में जो आज हुआ, जो कल हुआ लाखों लोगों का नुकसान हुआ, अर्थव्यवस्था की जो हालत है वो सबको दिख रही है। मैं कई दिनों से कह रहा हूं कि कोरोना वायरस एक गंभीर समस्या है। सरकार ने इसपर भी जिस प्रकार से एक्शन लेना था वो नहीं लिया।”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि “नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार ने भारत की अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है और उनके मुंह से इसके बारे में एक शब्द भी नहीं निकलता। प्रधानमंत्री को बताना चाहिए कि वो देश की अर्थव्यवस्था के लिए क्या कर रहे हैं और इस हालत का कारण क्या है।”

Related Articles

Back to top button