पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए आयुष पेशेवरों से की बात, कहा- जरुरत पड़ने पर आयुष से जुड़े प्राइवेट डॉक्टरों से लेंगे मदद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वीडियो कांफ्रेंस के जरिए कोरोना वायरस से निपटने के लिए आयुष पेशेवरों से बात की। बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री ने आयुष दवा निर्माताओं को अपने संसाधनों का उपयोग कर सैनिटाइज़र जैसी आवश्यक वस्तुओं के उत्पादन का सुझाव दिया। साथ ही टेलीमेडिसिन के प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर महामारी से लड़ने के लिए जागरूकता फैलाने के लिए कहा है।

इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि इस चुनौती से निपटने के लिए देश को सारे स्वास्थ्य सेवा कर्मचारियों का उपयोग करने के लिए तैयार रहना चाहिए। सरकार जरुरत पड़ने पर आयुष से जुड़े प्राइवेट डॉक्टरों से मदद लेगी।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना जैसी घातक बीमारी के निपटने के लिए उन सभी पेशों से बात कर रहे हैं जिसका इसमें रोल है। इससे पहले प्रधानमंत्री ने इलैक्ट्रॉनिक मीडिया से वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए बात की। उसके बाद प्रिंट मीडिया से बात की। उसके बाद रेडियो जॉकी से बात की। और आयुष पेशेवरों से बात की है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए गुरुवार रात 8 बजे देश को संबोधित किया था। जिसमें उन्होंने गुरुवार रात 8 बजे देश में 21 दिन के लॉक डाउन का एलान किया था। बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में कोरोना के मामलो की संख्या 826 हो गई है। वहीं मरने वालों की संख्या 19 हो गई है।

 

 

Related Articles

Back to top button