कानपुर में IT रेड के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट पर किया रीट्वीट, कहा इनका सपा कोई नहीं संबंध

पीयूष जैन का सपा MLC से नहीं कोई संबंध, कानपुर में IT रेड पर अखिलेश यादव ने दी सफाई

लखनऊ: कानपुर व कन्नौज ने इत्र कारोबारी के आवास व ठिकानों पर आईटी और जीएसटी के छापे को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव  ने ट्वीटर पर रीट्वीट किया है. अखिलेश यादव ने कहा की इस छापेमारी को सपा से बिलकुल न जोड़ा जाए. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पीयूष जैन का सपा एम्एलसी पम्मी जैन से कोई भी संबंध नहीं है.

बता दें यूपी विधानसभा चुनाव से पहले कारोबारियों पर इनकम टैक्स की रेड सिलसिला जारी है. लगभग हफ्तेभर पहले एक कारोबारी के लखनऊ, मैनपुरी कोलकाता बेंगलुरु मऊ आर्य ठिकानों पर छापेमारी को समाजवादी पार्टी से जोड़कर देखा जा रहा था. इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं भी जोरो पर थीं. इन चर्चाओं में कारोबारी को सपा का फाइनेंसर तक भी बता दिया गया था. वहीं  गुरुवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का संसदीय क्षेत्र रहे कन्नौज के इतर कारोबारी के प्रतिष्ठान एवं कानपुर स्थित घर पर आयकर एवं जीएसटी की टीम ने छापेमारी की हैं.  जिसके बाद फिर से कारोबारी को सपा से जोड़े जाने की चर्चाएं तेज हो गईं हैं . ऐसे में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विटर पर सफाई दी है.

https://twitter.com/manishjagan/status/1474272929349193729?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1474272929349193729%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=about%3Asrcdoc

अखिलेश यादव ने रीट्वीट कर दी सफाई

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विटर पर मनीष जगन अग्रवाल के ट्वीट को किया रिट्वीट.  जिसमें उन्होंने लिखा है कि- ”कानपुर में शिखर पान मसाला ग्रुप और इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर पड़े छापों और बरामद नकदी नोटबन्दी की विफलता की कहानी बयां कर रही है. भाजपा व मीडिया पीयूष जैन और शिखर पान मसाले को सपा से जबरदस्ती जोड़कर बदनाम कर रही, सपा एमएलसी पम्मी जैन से पीयूष जैन का कोई मतलब नहीं है.” अब इस रिट्वीट को उनके कई समर्थक लगातार रिट्वीट कर रहे हैं.

अखिलेश यादव के कई करीबियों के ठिकाने पर पड़ा था छापा

जानकारी के मुताबिक बीते सफ्ताह सपा पार्टियों के करीबियों के ठिकानों पर चार दिनों तक छापेमारी की गई थीं. वहीँ लखनऊ, मैनपुरी, मऊ, कोलकाता, बेंगलुरु व एनसीआर समेत 30 ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की गई थी. इसमें टीम को करोड़ों रुपये की टैक्स चोरी मिलने की बात भी सामने आई थी.

Related Articles

Back to top button