अपने मंत्री के लिए सीएम योगी ने किया रोड शो, इंडिया गठबंधन को बताया गुलामी काल

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक रोड शो में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। यहां रोड शो में भारी संख्या में कार्यकर्ता और जनता शामिल हुई तो वहीं उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधने का काम भी किया। उन्होंने इंडिया गठबंधन को गुलामी का काल बता दिया।

रैली में बुलडोजर की दिखी झांकियां

उत्तर प्रदेश की सबसे हाई प्रोफाइल सीट मैनपुरी में सपा और भाजपा अपने प्रत्याशी को हर हाल में जिताने की कोशिश में जुटी हुई है। यहां समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को फिर से चुनावी मैदान में उतारा है तो बीजेपी के तरफ से योगी सरकार के मंत्री जयवीर सिंह को चुनावी मैदान में उतारा गया है। लेकिन दोनों पार्टी के बड़े नेता अपने प्रत्याशी को जिताने में जुट गए हैं। वही आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी सरकार के मंत्री जयवीर सिंह के लिए एक रोड शो किया। इस दौरान भारी संख्या में लोग सड़कों पर दिखाई दिए। लेकिन इस दौरान एक बुलडोजर की झांकियां भी कुछ अलग ही अंदाज में देखने को मिली। जहां सड़क किनारे भारी संख्या में बुलडोजर सजे हुए दिखाई दिए और सीएम योगी ने अपने प्रत्याशी के लिए जनता से वोट मांगे।

इंडिया गठबंधन गुलामी काल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रोड शो के दौरान अपनी विपक्षियों पर जमकर निशाना साधने का काम किया। यहां उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन गुलामी काल है। यह लोग एक बार फिर से गुलामी की ओर धकेलने की साजिश का हिस्सा है। यह लोग एससी-एसटी ओबीसी को बांटने का काम कर रहे हैं। सोच रहे हैं कि उनके वोट बैंक में कैसे सेंद लगाई जाए। उन्होंने आगे कांग्रेस और इंडिया गठबंधन को लेकर कहां है कि अगर आपने इनको वोट दिया है तो समझो आस्था के खिलवाड़ करना होगा। क्योंकि लगातार यह लोग हिंदू धर्म के खिलाफ बुराइयां करते हैं। उनके देवी देवताओं को अपमानित करने का काम करते हैं। हिंदू देवी देवताओं की आस्थाओं को अपमानित करते हैं। ऐसे लोगों से आपको हमेशा सावधान रहना चाहिए और मतदान के दिन भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जयवीर सिंह को अपना वोट देना चाहिए।

Related Articles

Back to top button