बृजभूषण सिंह का टिकट काटकर बेटे करन भूषण को टिकट देने पर, बरसे संजय सिंह.. जानें क्या बोले?

बृजभूषण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे करन भूषण को टिकट देने पर,आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने BJP पर जमकर आरोप लगाया है

Loksabha Elections: बहुप्रतीक्षित कैसरगंज सीट पर आज भाजपा ने उम्मीदवार की घोषणा कर दी। कैसरगंज से भाजपा ने वर्तमान सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे करन भूषण सिंह को टिकट दिया है। जैसा कि मालूम है कि, महिला पहलवानों के यौन शोषण मामलों में घिरे बृजभूषण सिंह पर शुरू से ही टिकट न मिलने की आशंका थी। और वह आशंका आज सही साबित हुई।

जानिए संजय सिंह ने क्या कहा 

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि, “इससे फर्क क्या पड़ता है। क्या ही बदलाव हुआ, बाप के बदले बेटे को टिकट मिल गया। हाथरस हो, उन्नाव हो, मणिपुर हो या पहलवान बेटियों का मामला हो या प्रज्ज्वल रेवन्ना, हर मामले पर प्रधानमंत्री चुप रहते हैं और मूक सहमति देते हैं।”

करन भूषण को मिला है टिकट

कैसरगंज से बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करन भूषण सिंह को टिकट मिला है। करन उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं। पिता की बाहुबली छवि होने के नाते समाज में करन का भी काफी रुतबा है। करन के बड़े भाई प्रतीक भूषण गोंडा सदर सीट से विधायक हैं। कल 3 मई को करन भूषण कैसरगंज लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। हालंकि, करन को टिकट दिए जाने पर विपक्ष उन पर हमलावर है।

 

Related Articles

Back to top button