9 बजे 9 मिनट पीएम की अपील पर ओवैसी ने उठाए सवाल, कहा- देश इवेंट मैनेजमेंट कंपनी नहीं है

कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए देशवासियो संवाद किया किया। इस बार पीएम मोदी ने देशवासियों से रविवार यानि 5 अप्रैल को रात नौ बजे घर की बालकनी में दीया, टॉर्च, मोमबत्ती या फिर फोन की की लाइट जलाने की अपील की है। लेकिन पीएम की इस अपील की सोशल मीडिया पर अलग अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। कुछ लोग पीएम की अपील का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग इस पर कई सवाल भी उठा रहे हैं। विपक्ष तो पीएम मोदी को आड़े हाथों ले रहा है। वहीं एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी को इस अपील को लेकर निशाने पर लिया और एक के बाद एक ट्वीट किए।

ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा- यह देश इवेंट मैनेजमेंट कंपनी नहीं है। भारत के लोग इंसान हैं जिनके सपने और उम्मीदें भी हैं। 9 मिनट की नौटंकी में हमारी जिंदगी को कम मत करो। सिर्फ इतना ही नहीं ओवैसी ने पीएमओ को टैग करते हुए लिखा है कि हम जानना चाहते थे कि राज्यों को क्या सहायता मिलेगी और गरीबों को क्या राहत मिलेगी, लेकिन इसके बजाय हमें कुछ नया ड्रामा मिला।

इसके बाद ही ओवैसी ने पलायन पर सवाल उठाते हुए एक और ट्वीट किया कि यह ट्यूब-लाइट आइडिया वास्तव में यूनीक था। पूरे भारत में लाखों भूखे, गरीब और बेघर लोग प्रवासियों के रूप में अपने घरों के लिए जा रहे हैं। आगे कहा कि  मैं पूछना चाहता हूं: लाइट कहां है। इसमें भी ओवैसी ने पीएमओ को टैग कर कहा कि मुझे पता है कि आप केवल पॉजिटिव वाइब्स चाहते हैं और कुछ मुद्दों को उठाना नहीं चाहते हैं, लेकिन लाइट कहां है?

Related Articles

Back to top button