NSUI नेता को लड़की ने पीटा, पर नेताजी ने ऐसा क्या किया था?

रायपुर के पत्रकारिता विश्वविद्यालय में क्लास से निकलते ही बरसाए थप्पड़, अश्लील चैट वायरल करने  का आरोप

छात्रा ने जब थप्पड़ मारे तो पूरी घटना मोबाइल पर कैद की जा रही थी।

रायपुर स्थित कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय में एक लड़की ने स्टूडेंट नेता को पीट दिया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में लड़की, युवक को थप्पड़ मारती नजर आ रही है। युवक NSUI में पदाधिकारी है। खबर है कि लड़की भी NSUI से जुड़ी हुई है। एक अश्लील मैसेज वायरल होने की वजह से यह हालात बने।

चैट दिखाकर युवती ने पीटा।

यूनिवर्सिटी सूत्रों ने बताया कि निखिल नाम के NSUI पदाधिकारी ने लड़की के खिलाफ कुछ ऐसे मैसेज वायरल किए थे जिसमें उसके चरित्र को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। इसी बात से गुस्से में आकर लड़की ने निखिल को स्टूडेंट्स के सामने एक के बाद एक कई थप्पड़ मार दिए। आरोप है कि निखिल ने अश्लील मैसेज बनाया है। इसके बाद यह वायरल हुआ। हाल ही में ये घटना तब हुई जब यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट अपनी पढ़ाई के बाद स्टूडियो से बाहर आ रहे थे। कैंपस में मौजूद कुछ युवकों ने इसका वीडियो वायरल कर दिया।

दूसरे गुट की साजिश
उसके परिजनों ने दावा किया कि निखिल इस बारे में बात नहीं करना चाहता। निखिल के कुछ प्रतिद्वंदियों ने जानबूझकर यह वीडियो और विवाद की खबरों को वायरल किया है। निखिल NSUI नेता है यूनिवर्सिटी में ABVP के भी कुछ छात्र हमेशा मौजूद रहते हैं। निखिल के घर वालों को लगता है कि उन्हीं ने युवती के साथ मिलकर ये हरकत की होगी।

पहले भी कर चुका है लड़कियों से विवाद
यूनिवर्सिटी के कुछ छात्रों ने बताया कि निखिल का रवैया लड़कियों को लेकर कुछ ठीक नहीं रहा है। इससे पहले भी यूनिवर्सिटी की कुछ छात्राओं के खिलाफ टिप्पणी और उनसे बदसलूकी निखिल कर चुका है। इसी वजह से पहले भी विवाद हुआ था। दूसरी तरफ इस पूरे मामले में यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने छात्रों के खिलाफ कोई जांच व कार्रवाई की बात नहीं की है। प्रबंधन की तरफ से कह दिया गया है कि उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है शिकायत आने पर देखा जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button