छत्तीसगढ़ में हुआ भीषण हादसा, 9 लोगों की हुई मौत, 20 लोग घायल

छत्तीसगढ़ में एक भीषण दुर्घटना हो गई और इस दुर्घटना में नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बारे में जब प्रदेश के मुख्यमंत्री को जानकारी हुई तो उन्होंने इस घटना पर दुख जताया।

पिकअप और ट्रक में हुई टक्कर के बाद मची चीख-पुकार

छत्तीसगढ़ में पिकअप और ट्रक के बीच एक भीषण दुर्घटना हो गई और इस दुर्घटना में कई लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा बेमेतरा जिले में हुआ है। बताया गया की पिकअप में कई लोग सवार होकर जा रहे थे तभी अचानक से सामने ट्रक आ गया और इस दौरान ट्रक और पिकअप में जोरदार टक्कर हो गए। इस हादसे के बाद पिकअप में सवार लोगों में चीख पुकार शुरू हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचे जहां पिकअप में फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम किया गया उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने नौ लोगों को मृत घोषित कर दिया जबकि 20 के करीब लोग घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती किए गए।

सड़क दुर्घटना को लेकर सीएम ने जताया दुख

बेमेतरा जिले में ट्रक और पिकअप के बीच हुई दुर्घटना को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव शाही ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट को शेयर करते हुए इस घटना पर दुख जताया है। “उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि बेमेतरा-सिमगा सीमा क्षेत्र के पास कठिया गांव में हुई सड़क दुर्घटना में बेमेतरा के पथर्रा गांव के 8 लोगों के निधन एवं 20 लोगों के घायल होने की दुःखद सूचना प्राप्त हुई घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश ज़िला प्रशासन को दिए गए है।मृतको के परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।” हमारी डॉक्टरों की टीम घायलों का इलाज कर रही है। वही इस घटना में जान गवाने वाले लोगों के परिवार के साथ हमारा पूरा साथ है।

Related Articles

Back to top button