कैसरगंज से करन भूषण सिंह को प्रत्याशी बना सकती है BJP.. जानिए कौन हैं करन भूषण

महिला पहलवानों के यौन शोषण में फंसे बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटकर BJP करन भूषण सिंह को टिकट दे सकती है

पिछले कई दिनों से बीजेपी अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर रही थी। लगभग सभी जगह के प्रत्याशी घोषित भी हो चुके हैं। लेकिन एक सीट जहां पर बीजेपी ने प्रत्याशी नहीं घोषित कर पा रही थी, वह सीट थी कैसरगंज। कैसरगंज वही सीट है, जहां से बाहुबली बृजभूषण शरण सिंह सांसद हैं। बृजभूषण सिंह का नाम महिला पहलवानों के यौन शोषण में आने के बाद से ही उनका टिकट कटना तय माना जा रहा था। और लगभग यह तय है कि BJP उनका टिकट काट ही देगी। बृजभूषण की बात करें तो वह 2 बार गोंडा, 1 बार बहराइच और तीन बार कैसरगंज से सांसद बन चुके हैं।

बृजभूषण के छोटे बेटे हैं करन भूषण सिंह 

बृजभूषण शरण सिंह के 2 बेटे हैं, जिनमे से बड़े बेटे प्रतीक भूषण सिंह गोंडा सदर सीट से विधायक हैं और छोटे बेटे करन भूषण सिंह, उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं। लेकिन अब ऐसी संभावना है की BJP करन भूषण को ही टिकट देगी।

नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप जीत चुके हैं करन 

करन भूषण सिंह का जन्म 13 दिसंबर 1990 को हुआ था। करन भूषण सिंह की 1 बेटी और 1 बेटा है। करन  डबल ट्रैप शूटिंग के नेशनल खिलाड़ी रह चुके हैं। क्षेत्रीय लोगों के अनुसार, करन भूषण सिंह विदेश से पढ़े लिखे हैं। करन भूषण ऑस्ट्रेलिया से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। वर्तमान में  करन भूषण सिंह उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं। क्षेत्र में लगातार सक्रिय रहने वाले करन भूषण अपने पिता के चुनाव की जिम्मेदारी भी संभालते थे। बृजभूषण के बड़े बेटे प्रतीक भूषण के व्हाट्सएप स्टेटस के अनुसार,ऐसी खबर है कि करन भूषण 3 मई को अपना नामांकन दाखिल कर सकते हैं।

बारात सजी है, लेकिन दूल्हा गायब है: बृजभूषण

पिछले दिनों बृजभूषण शरण सिंह ने एक बयान दिया था, जिसकी चर्चा बड़े जोरों पर थी कि, “कैसरगंज का नाम हिन्दुस्तान ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में महक रहा है।जहां तक टिकट की बात है तो हमारे क्षेत्र में कार्यकर्ता चैतन्य हैं। पार्टी चुप है। बारात सजी है। लेकिन दूल्हा गायब है। लेकिन मेरा दावा है कि यदि भाजपा हाईकमान 1 घंटा पहले भी घोषित कर देगी तो बड़ी जीत के साथ हम दिल्ली पहुंचेंगे। प्रदेश और केंद्रीय नेतृत्व यहां के कार्यकर्ताओं की भावनाओं का ख्याल जरूर रखेगा।”

Related Articles

Back to top button