मंच से बीजेपी को जिताने के लिए शिवपाल ने की अपील, अचानक से लिया यूटर्न

उत्तर प्रदेश में मैनपुरी लोकसभा सीट के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। लेकिन अचानक से उनकी जुबान फिसल गई और वह बीजेपी की जुबान बोलने लगे। लेकिन अचानक से उन्होंने यू टर्न लिया और फिर भाजपा पर निशाना साधा।

डिंपल यादव के लिए वोट मांगने पहुंचे थे शिवपाल

मैनपुरी लोकसभा सीट के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी पत्नी और वर्तमान में मौजूद सांसद डिंपल यादव को चुनावी मैदान में उतारा है। लेकिन उनकी टक्कर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह से हो रही है। जिसको लेकर सपा का पूरा परिवार डिंपल यादव के लिए जनसभाओं को संबोधित कर रहा है और उनके लिए वोट मांग रहा है। ऐसा ही कुछ मैनपुरी लोकसभा सीट के जसवंतनगर इलाके में देखने को मिला है जहां पर शिवपाल यादव की मंच पर खड़े होकर अचानक से जुबान फिसल गई। यहां उन्होंने अपनी पार्टी के लिए नहीं बल्कि भाजपा के लिए जनता से अपील की और कहा कि मतदान के दिन आप लोग भारतीय जनता पार्टी को जिताने का काम करें। लेकिन अचानक से उन्होंने यू टर्न ले लिया और फिर भाजपा पर निशाना साधा।

देश लगातार तानाशाही के तरफ बढ़ रहा

डिंपल यादव के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश तानाशाही की तरफ बढ़ रहा है। लगातार देश में हिटलर शाही पैदा हो रही है। जनता परेशान है लेकिन भारतीय जनता पार्टी को इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। देश में लगातार बेरोजगारी बन रही है महंगाई बढ़ रही है लेकिन सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुझे बेचारा बता रहे हैं लेकिन असल में मैं उनको बता दूं। हमारे पास कौन सा पद नहीं रहा है। जिला पंचायत अध्यक्ष रहे, दो बार मंत्री रहे, छह बार विधायक रहे, प्रदेश को चलाया है. कोई काम रुकता था क्या? हम जनता से अपील करते हैं कि वह अपना कीमती वोट समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव को देने का काम करें।

Related Articles

Back to top button