नवाब मलिक का नया आरोप, क्रूज पार्टी में मौजूद था ड्रग माफिया लेकिन उसे छोड़ दिया गया

मुंबई. आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) की जांच को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पर लगातार सवाल उठा रहे एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एक बार फिर NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर बड़ा आरोप लगाया है. नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जिस वक्‍त क्रूज पर एनसीबी ने रेड की थी, उस वक्त वहां एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया भी क्रूज पर मौजूद था लेकिन एनसीबी की टीम ने उसे गिरफ्तार नहीं किया गया. एनसीबी अधिकारियों ने उसे छोड़ दिया और कुछ चुनिंदा लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करते हुए कहा, जिस समय क्रूज पर पार्टी कर चल रही थी और एनसीबी के अधिकारी वहां पर पहुंचे थे उस वक्‍त वहां पर दाढ़ी वाला एक अंतरराष्‍ट्रीय ड्रग पेडलर भी मौजूद था. वह अपनी प्रेमिका के साथ वहां पर आया था और उसके पास पिस्‍तौल भी थी. मलिक ने कहा कि मुझे खबर मिली है कि ड्रग पेडलर कुछ दिनों तक तिहाड़ जेल में रह चुका है. टीम ने उसे देखा भी था लेकिन उसे छोड़ दिया गया.

नवाब मलिक ने कहा कि क्रूज पर एनसीबी की टीम ने कोई रेड नहीं मारी बल्कि ट्रैप लगाकर खास-खास लोगों को गिरफ्तार कर लिया. मलिक ने कहा कि ये मामला गंभीर है, इसलिए एनसीबी की जो टीम मुंबई में इस पूरे मामले की जांच करने आ रही है वह इन खुलासों की भी जांच करे. उन्‍होंने कहा कि अगर एनसीबी की टीम क्रूज की सीसीटीवी फुटेज मंगा लेगी तो उसे पता चल जाएगा कि क्रूज पर अंतरराष्‍ट्रीय ड्रग पेडलर मौजूद था.

नवाब मलिक ने कहा क्रूज पर मौजूद दाढ़ी वाले आदमी को क्‍यों छोड़ा गया, इसका जवाब एनसीबी को देना होगा. इसके साथ ही ये भी बताना होगा कि दाढ़ी वाले शख्‍स से समीर वानखेड़े का क्‍या संबंध है. इसे भी सामने लाना जरूरी है.

Related Articles

Back to top button