राज ठाकरे बोले- मस्जिदों से कांग्रेस के लिए निकाले जा रहे फतवे, आप हो जाएं सावधान

देश में चौथे चरण के लिए मतदान 13 मई को होना है लेकिन उससे पहले राजनीतिक माहौल काफी गर्म होता हुआ दिखाई दे रहा है। महाराष्ट्र में राज ठाकरे ने एक जनसभा को संबोधित किया और उन्होंने क्षेत्र वासियों से भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट करने की अपील की।

मस्जिदों से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए की जा रही अपील

देश में पहले-दूसरे, तीसरे चरण के लिए मतदान हो चुका है। अब चौथे चरण के लिए मतदान होना बाकी है। सभी राजनीतिक दल चौथे चरण में अपनी जी जान से ताकत लगाकर अपने प्रत्याशी को जिताने की कोशिश में जुट गए हैं। तो वही महाराष्ट्र में भी राजनीति तेज होती हुई दिखाई दे रही है। यहां एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि पहले तो मस्जिदों से फतवे जारी हुआ करते थे लेकिन अब कांग्रेस प्रत्याशी को जीतने के लिए फतवे जारी हो रहे हैं। मौलाना जनता से अपील कर रहे हैं कि वह कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को अपना कीमती वोट दें। तो हम भी आप लोगों से अपील कर रहे हैं कि आप बीजेपी प्रत्याशी को अपना कीमती वोट दें।

राज ठाकरे ने निकाला फतवा

पुणे लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मुरलीधर मोहोल के लिए राज ठाकरे जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हुए थे। यहां उन्होंने लव जिहाद को लेकर जनता से अपील की है कि आप लोग इन लोगों से सावधान रहें। तो वही जनता से भी अपील की है अगर मस्जिदों से कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए फतवे निकाले जा सकते हैं तो आज राज ठाकरे फतवा निकाल रहा है। मेरे तमाम हिंदू भाइयों, बहनों और माताहओं से अपील करता हूं कि मुरलीधर मोहोल हो या भाजपा, शिंदे की शिवसेना हो या अजित पवात गुट के उम्मीदवार, उन्हें जमकर मतदान करिए और फतवे निकालने वालों की आवाज को बंद करें।

Related Articles

Back to top button