अखिलेश ने किया रोड शो, बोले- संविधान को बचाने के लिए आप डालें वोट

यूपी की कन्नौज लोकसभा सीट पर 13 मई को चुनाव होना है जिसको लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज औरैया जिले एरवाकटरा क्षेत्र में पहुंचे। जहां उन्होंने रोड शो किया तो वहीं भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया।

रोड शो में उमड़ा जनसैलाव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चौथे चरण के लिए आज आखिरी अपना रोड शो किया। अखिलेश यादव अपनी कन्नौज लोकसभा सीट पर रोड शो करते हुए दिखाई दिए। अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट के अंतर्गत औरैया के एरवाकटरा इलाके में पहुंचे यहां अखिलेश के द्वारा विशाल रोड शो किया गया। इस दौरान भारी संख्या में लोग रोड शो में शामिल हुए। अखिलेश यादव ने रोड शो में आए लोगों को संबोधित किया और कहा यह चुनाव हमारे भविष्य के लिए नहीं बल्कि हमारी पीढ़ी के लिए है।एक तरफ वह लोग हैं जो संविधान को खत्म करना चाहते हैं तो दूसरी तरफ वह लोग हैं जो संविधान की रक्षा करने के लिए खड़े हैं।अब आपको ही फैसला करना है आपको कैसी सरकार चाहिए।

अखिलेश यादव बोले भाजपा वाले देते हैं बेरोजगारी

यहां अखिलेश ने रोड शो में आए लोगों को बताया कि जब से बीजेपी की सरकार बनी है तब से बेरोजगारी बड़ी है। जिन्होंने नौकरियां देने का वादा किया था उन्होंने नौकरियां छीनने का काम किया है। ऐसा कोई वर्ग नहीं है जिसे सरकार ने अपमानित करने का काम नहीं किया हो। इन लोगों ने जनता के साथ अन्याय किया है। आप जनता इस अन्याय का इनसे बदला लेने जा रही है इन्हें अबकी बार सबक सिखाने जा रही है। बताते चले कि पिछली बार कन्नौज लोकसभा सीट पर डिंपल यादव चुनावी मैदान में समाजवादी पार्टी की तरफ से उतरी थी तो वहीं भाजपा की तरफ से सुब्रत पाठक चुनावी मैदान में थे। जिसके बाद डिंपल यादव को सुब्रत पाठक ने करारी हार का सामना कराया था। लेकिन अबकी बार बाद ही रोमांचक मुकाबला होने वाला है और अबकी बार यूपी की वीआईपी सीट कन्नौज रहने वाली है।

Related Articles

Back to top button