अरविंद केजरीवाल बोले- मोदी की होगी छुट्टी, अमित शाह को बनाया जाएगा पीएम, योगी को हटाने की तैयारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाने की तैयारी की जा रही है और पीएम को हटाने की तैयारी हो रही।

अमित शाह के लिए पीएम मोदी मांग रहे हैं जनता से वोट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक जमानत पर रिहा किया गया है। जमानत पर छूटने के बाद अरविंद केजरीवाल कनॉट प्लेस में मंदिर पर दर्शन करने पहुंचे और उसके बाद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के एक के बाद एक बड़े दिग्गज नेताओं पर निशाना साधना शुरू कर दिया। सबसे पहले उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। मैं भाजपा से पूछता हूं कि इनका प्रधानमंत्री कौन होगा? 2014 में मोदी ने खुद नियम बनाया था कि 75 साल की उम्र के बाद भाजपा नेता रिटायर हो जायेंगे। मोदी जी अगले साल 17 सितंबर को 75 साल के हो रहे हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि मोदी जी, क्या आप अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं? मैं आपको बता दूं देश के लिए अपनी जान भी कुर्बान कर सकता हूं। मैं यहां मुख्यमंत्री बने नहीं आया था। मैं अपनी नौकरी छोड़कर लोकतंत्र को बचाने आया था। मुझे देश की 140 करोड़ जनता का साथ चाहिए है।

बीजेपी सीएम योगी की करेगी राजनीति खत्म

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री खुद कहते हैं कि भाजपा को चुनौती अगर कोई दे सकता है तो वह आम आदमी पार्टी है। पीएम मोदी के द्वारा एक मिशन को तैयार किया गया है वन नेशन वन लीडर। इस मिशन के तहत सभी नेताओं को खत्म करने की तैयारी की जा रही है। इसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हैं।जिसमें योगी की राजनीति खत्म करने की तैयारी चल रही है। मुझे लिखवा लो मैं दावा करता हूं कुछ दिनों बाद ममता बनर्जी, स्टालिन, उद्धव ठाकरे, तेजस्वी यादव समेत देश की बड़ी नेता जेल में मौजूद होंगे।यह विपक्षी नेताओं को खत्म करने की तैयारी कर रहे हैं। हम जनता से अपील कर रहे हैं कि आप लोग लोकतंत्र को बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ वोट जरूर करें।

Related Articles

Back to top button