अखिलेश यादव बोले- इस बार आप जैसे ड्राइवर ही, देश की सरकार का ड्राइवर बदलने जा रहे हैं

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट को लिखा फिर उसको शेयर किया। अखिलेश यादव पर लिखा है कि अबकी बार आप जैसे ड्राइवर देश की सरकार का ड्राइवर बदलने का काम करेंगे।

चौथे चरण से पहले अखिलेश ने की अपील

देश में चौथे चरण के लिए मतदान 13 मई को होना है। इससे पहले अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट को लेकर शेयर किया है जिसमें उन्होंने जनता से इंडिया गठबंधन को वोट करने की अपील की है। अखिलेश ने अपने अकाउंट से पोस्ट को शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है और लिखा है…

 “प्रिय ड्राइवर भाइयों”

याद है… भाजपा वाले बीमा कंपनियों को मुनाफ़ा पहुँचाने के लिए और उस मुनाफ़ाखोरी में से चंदे के नाम पर पैसा कमाने के लिए, ड्राइवरों के ख़िलाफ़ सज़ा और जुर्माने का एकतरफ़ा काला क़ानून लाए थे। भाजपा सरकार कह रही थी कि एक्सीडेंट होने पर ड्राइवर को दसों साल की जेल होगी और उस पर लाखों का जुर्माना लगाया जाएगा। हम जनता की तरफ़ से पूछते हैं कि जो देश की गाड़ी के ड्राइवर हैं, जिन्होंने नोटबंदी, जीएसटी, चुनावी-चंदे, पीएम केयर फंड, वैक्सीन घोटाले जैसे बड़े-बड़े एक्सीडेंट करके देश के लोगों के जीवन को ख़तरे में डाला है; जिन्होंने महंगाई, बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार व संविधान बदलने की बात कहकर लोगों की ज़िंदगी और मान-सम्मान-स्वाभिमान को जोखिम में डाल दिया है, उनकी कितनी सज़ा होनी चाहिए और उन पर कितना जुर्माना लगना चाहिए???

अबकी बार ड्राइवर और उनका परिवार भाजपा को वोट नहीं देगा

अखिलेश यादव ने आगे लिखा है कि इस बार देश में किसी भी तरह की गाड़ी चलानेवाला, कोई भी ड्राइवर और उनके परिवार का कोई भी सदस्य भाजपा को वोट नहीं देगा क्योंकि वो जानते हैं कि कहीं गलती या थोड़ी सीटों की कमी पड़ने पर किसी घपले या जोड़तोड़ से अगर ये ‘ड्राइवर विरोधी’ भाजपा सरकार वापस आ गयी तो मुनाफ़ाखोरों के साथ मिलकर फिर से वो ये दमनकारी क़ानून लागू कर देगी क्योंकि भाजपा ने ये क़ानून मन से नहीं, जनता के दबाव से हटाए हैं।

इस बार आप जैसे ड्राइवर ही, देश की सरकार का ड्राइवर बदलने जा रहे हैं।

ड्राइवर कहे आज का, नहीं चाहिए भाजपा!

Related Articles

Back to top button