बेटे को लेकर बोलीं मेनका गांधी, वरुण को वहां से मिलना चाहिए था टिकट

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में अबकी बार वरुण गांधी को भारतीय जनता पार्टी ने टिकट नहीं दिया है। इस बात पर उनकी मां मेनका गांधी ने जवाब दिया है और कहा है कि उनको वहां से होना चाहिए था।

बेटे को लेकर बोली मेनका गांधी

पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी हमेशा से अपनी ही सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। अबकी बार बीजेपी ने उनका टिकट नहीं दिया है उनकी जगह जितेंद्र प्रसाद को चुनावी मैदान में उतारा है। लेकिन इस बीच उनकी मां मेनका गांधी को फिर से सुल्तानपुर से टिकट दिया है। जहां वह चुनावी प्रचार कर रही हैं। उन्होंने चुनावी प्रचार में मीडिया से वरुण गांधी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा है कि वरुण को वहां से टिकट मिलना चाहिए था। आगे उनसे पूछा गया है कि आप वरुण गांधी क्या करेंगे तो उन्होंने कहा कि यह सवाल आप उनसे ही पूछिए।हम चुनाव के बाद इस पर विचार करेंगे। अभी समय है। अभी हम चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

पीलीभीत से पीएम की रैली से गायब दिखें थे वरुण गांधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में पीलीभीत में अपनी पार्टी के प्रत्याशी जितेंद्र प्रताप के लिए एक जनसभा को संबोधित किया था लेकिन वहां बीजेपी के सांसद वरुण गांधी नजर नहीं आए थे। बता दे कि वरुण गांधी को टिकट नहीं मिलने के बाद उनका एक भावुक संदेश सामने आया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि आपका प्रतिनिधि होना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान रहा है और मैंने हमेशा अपनी पूरी क्षमता से आपके हितों के लिए आवाज उठाई है। फिलहाल में वरुण गांधी लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button