पत्रकार ने बीजेपी सांसद से ऐसा पूछा सवाल आ गया गुस्सा, अखिलेश की पत्नी को सुनाई खरी-खोटी

यूपी के इटावा में एक पत्रकार ने एक सांसद से ऐसा सवाल पूछ लिया कि उन्हें इतना गुस्सा आ गया है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी के बारे में ऐसी बातें कह दें इसके बारे में किसी ने भी नहीं सोचा होगा।

व्यापारियों के साथ चर्चा करने पहुंचे थे सांसद

इटावा लोक सभा सीट पर कांटे की टक्कर अबकी बार देखने को मिलती हुई दिखाई दे रही है। एक तरफ सपा से जितेंद्र दोहरी हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी से दूसरी बार सांसद रामशंकर कठेरिया प्रत्याशी के तौर पर मैदान में है। प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया ने मिडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि व्यापारी वर्ग हमारे साथ में है। व्यापारियों ने कहा है कि हम आपका साथ देंगे। व्यापारी नहीं चाहता है कि फिर से एक गुंडाराज कायम हो। जैसा पिछली सरकारों में हुआ करता था। आगे कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जितेंद्र दौहरे को कम से कम 3 लाख वोटो से हराने का काम करेंगे।

डिंपल यादव ने सांसद से पूछा था रोजगार पर सवाल

भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान में सांसद और प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब वायरल हो रहा है। जिसमें राम शंकर कठेरिया मीडिया से बात कर रहे थे तभी अचानक से एक पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा कि डिंपल यादव ने कहा था कि भाजपा ने इटावा के लोगों को रोजगार देने का काम नहीं किया है। इस बात पर सांसद रामशंकर कठेरिया को अचानक से गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि तुम मर गई थी क्या? तुम्हारे डोकर मर गई थी क्या? तुम्हारे पति कहां गए थे। तुम लोग 4 साल तक मुख्यमंत्री रहे तुम लोगों ने कौन सा रोजगार दिया तुम लोगों को शर्म नहीं आती है ऐसी बातें करने में। तुम लोग मुख्यमंत्री रहे तुम लोग खुद रोजगार पैदा नहीं कर पाए हमसे सवाल पूछ रहे हो।

Related Articles

Back to top button