RJD नेता के भाई का मर्डर, बदमाशों ने डेड बॉडी पर रखा पिस्टल, कल यहीं पर JDU नेता की हुई थी हत्या

बिहार में इन दिनों अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. मुख्यमंत्री के हाई लेवल मीटिंग में अधिकारियों को कड़े दिशानिर्देश दिए जाने के बावजूद भी अपराधी बेलगाम हो गए हैं. आये दिन हत्या और लूट जैसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला खगड़िया जिले का है, जहां बदमाशों ने आरजेडी नेता के भाई का मर्डर कर दिया है. कल रविवार को इसी जिले में जेडीयू नेता की भी हत्या हुई थी.

घटना खगड़िया जिले के अलौली की है. जहां गढ़ घाट पर अपराधियों ने राजद जिलाध्यक्ष कुमार रंजन के भाई का मर्डर कर दिया. मृतक की पहचान भाई सुजीत यादव (35) के रूप में की गई है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोगों ने इस घटना को लेकर आक्रोश जताया है. नाराज ग्रामीणों ने काफी हंगामा किया है.

इस घटना के सम्बन्ध में जानकारी मिली है कि वारदात को अंजाम देकर बेखौफ अपराधियों ने मृतक सुजीत की डेड बॉडी पर अपना हथियार रख दिया और फिर मौके से भाग निकले. पुलिस के अनुसार शव पर रखे हथियार को जब्त कर लिया गया है. अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. कई लोगों से पूछताछ की भी बात सामने आ रही है.
खगड़िया में इन दिनों आपराधिक घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. लगभग 10 दिन पहले जदयू की पूर्व विधायक पूनम देवी यादव के भाई और मृतक के परिवार के बीच अलौली में ही फायरिंग की घटना हुई थी, जिसमें दोनों तरफ से थाने में FIR दर्ज की गई थी. इतना ही नहीं बीते दिन बेलदौर थाना इलाके में बदमाशों ने जेडीयू नेता और पूर्व पंचायत समिति सदस्य नरेश राम का मर्डर कर दिया था.नरेश राम सुबह पीडब्ल्यूडी पथ के बेलदौर भगवती स्थान समीप टहल रहे थे, उसी वक़्त पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई. नरेश राम की मौत के बाद परिजन, समर्थक और आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया और सड़क जाम कर आगजनी की. हालांकि अब तक घटना के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है. स्थानीय पुलिस मामले को जमीन विवाद से जोड़कर जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button