मुज़फ्फरनगर : लव जेहाद और जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर हिंदूवादी संगठन ने निकाला कैंडिल मार्च

देश में एक बार फिर लव जेहाद और जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग जोरो शोरो से उठने लगी है। इसी को लेकर जनपद मुज़फ्फरनगर में हिन्दूवादी संगठन से जुड़े लोगों ने नगर में मशाल जुलूस निकलते हुए केंद्र और यूपी सरकार से लव जेहाद और जनसंख्या नियंत्रण को लेकर कानून बनाने की मांग की है इस दौरान लोगो ने नगर कोतवाली क्षेत्र के शिव चौंक पर पहुंचकर भगवान शंकर के मंदिर में घंटे-घडियाल बजाकर नारेबाजी की है ।

हिन्दुवादी संगठन के लोगो ने यूपी के मुख्यमंत्री के उस फैसले का स्वागत किया है जिसमे उन्होंने लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने की बात कही है।

दरअसल जनसंख्या नियंत्रण पर कानून बनाकर पूरे देश में लागू करने की मांग को लेकर मुज़फ्फरनगर के शिव चौक पर पुरोहित संघ के बैनर तले विशाल मशाल जुलूस निकाला गया और घंटा घड़ियाल बजाकर जमकर नारेबाजी की गई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि समाजसेवी व हिंदूवादी नेता मनीष चौधरी ने मांग की है कि जनसंख्या नियंत्रण व लव जिहाद पर कानून बनाकर पूरे देश में तत्काल लागू हो। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लव जिहाद पर कानून बनाने की घोषणा का स्वागत करते हुए उनकी सराहना की है। देश में बढ़ती आबादी व लव जेहाद की घटनाओं के विरोध में शिव चौक के निकट तुलसी पार्क में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें देश में लव जिहाद व जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाकर लागू करने की मांग को लेकर मशाल जुलूस निकाला गया। अर्चक पुरोहित संघ के बैनर तले हुए कार्यक्रम में जमकर घंटे घड़ियाल व नारेबाजी की गई। इस अवसर पर समाजसेवी व हिंदूवादी नेता मनीष चौधरी ने कहा कि “लव जिहाद, छेडछाड व गुंडागर्दी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा और अब उन्हीं की भाषा में मुंहतोड़ जवाब दिया जाएग”। उन्होंने कहा कि बढ़ती जनसंख्या देश के विकास में बाधा उत्पन्न कर रही है और संसाधनों की कमी पड़ती जा रही है यदि इस पर समय रहते कोई कठोर निर्णय लिया गया तो जनसंख्या विस्फोट खतरनाक स्थिति पर पहुंच सकता है। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की है कि जनसंख्या नियंत्रण कानून तत्काल बनाया जाए और पूरे देश में इसे लागू किया जाए इसके अलावा उत्तर प्रदेश की सरकार की तरह लव जिहाद पर भी कानून बना कर पूरे देश में लागू किया जाए। मनीष चौधरी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लव जिहाद पर कानून बनाने पर सराहना भी की।

Related Articles

Back to top button