लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा कर तेजस्वी यादव निकले गोपालगंज, RJD- JDU आमने सामने

बिहार के गोपालगंज में तिहरे हत्याकांड को लेकर बिहार सरकार और राष्ट्रीय जनता दल में माहौल बेहद खराब हो गया है। जनता दल यूनाइटेड के विधायक अमरेंद्र पांडे (पप्पू पांडे) की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव आज सुबह पार्टी विधायकों एवं विधान पार्षदों को लेकर गोपालगंज के लिए निकले हैं। प्रशासन ने उन्हें लॉक डाउन के दौरान गोपालगंज जाने की अनुमति नहीं दी थी बावजूद इसके वह लॉक डाउन को तोड़ते हुए बाहर निकले हैं। ऐसे में जब तेजस्वी यादव लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए बाहर निकले तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया है।

बता दें कि तेजस्वी यादव के इस काफिले में उनके साथ राबड़ी देवी व भाई तेजप्रताप यादव भी शामिल है। तेजस्वी यादव ने 1 से 2 दिन पहले ही इस राजनीतिक कार्यक्रम की बात सामने रखी थी। वहीं आज जब तेजस्वी यादव और समर्थक लॉकडाउन को तोड़ते हुए बाहर निकले तो तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी के इस काफिले को पुलिस ने आगे जाने से रोक दिया है। वही आरजेडी समर्थकों ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया। इस सब के बाद तेजस्वी यादव और पुलिस के बीच बहस भी हुई है।

इस समय तेजस्वी यादव के घर कड़े सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। कल तेजस्वी यादव ने लॉक डाउन के बीच ट्रिपल मर्डर केस को लेकर गोपालगंज कुछ करने का ऐलान कर दिया था। जिसे रोकने में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि गोपालगंज हमारा ननिहाल है और अपराधियों के लिए लॉकडाउन तो नहीं है, अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं। लेकिन जो गरीब हैं जो पीड़ित हैं, जो न्याय के लिए पीड़ित परिवार के पास जा रहे हैं तो उनको रोका जा रहा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि वह सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रख रहे हैं। वहीं इस बीच पुलिस के बार-बार रोकने के बाद भी तेजस्वी यादव और समर्थक गोपालगंज की तरफ रवाना हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button