प्रणब मुखर्जी की हालत अब भी नाजुक, अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही प्रणब मुखर्जी अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनकी मस्तिष्क की सर्जरी भी हो चुकी है। आज आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल की ओर से प्रणब मुखर्जी की तबीयत के बारे में मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया है अस्पताल के अनुसार प्रणब मुखर्जी की स्थिति अभी भी नाजुक है।

अभी वह वेंटिलेटर पर हैं और उनका ब्लडप्रेशर खून की गति भी स्थिर बनी हुई है। बता दें कि 2 दिन पहले ही प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि उन्हें कोरोनावायरस हो गया है उन्हें अस्पताल में ब्रेन सर्जरी के लिए भर्ती कराया गया था जहां यह सर्जरी खून के थक्के हटाने के लिए की गई थी। टेस्टिंग के दौरान ही उनका कोरोनावायरस टेस्ट किया गया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

जैसे ही लोगों को यह पता चला कि प्रणब मुखर्जी की हालत नाजुक है तब से ही लोग उनकी तबीयत के ठीक होने की कामना कर रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राहुल गांधी अखिलेश यादव ममता बनर्जी सहित देश के कई बड़े नेताओं ने ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अस्पताल पहुंच डॉक्टरों से प्रणब मुखर्जी का हाल भी जाना था।

Related Articles

Back to top button