संजय दत्त कि तबीयत खराब के बीच पत्नी मान्यता ने कहा संजू हमेशा से ही फाइटर है, हमें पता है हम जीतेंगे

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार संजय दत्त को लंग कैंसर हो चुका है। यह खबर आते ही संजय दत्त के फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री कोई बड़ा धक्का लगा है। इसके बाद से ही संजय दत्त के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना हर कोई कर रहा है। संजय दत्त ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई साल दिए हैं। 61 साल के संजय दत्त की आने वाली फिल्म केजीएफ है। जिसके प्रमोशन की तैयारियां की जा रही हैं लेकिन उससे पहले संजय दत्त को लंग कैंसर हो गया है जिसके लिए वह अमेरिका भी जा सकते हैं। संजय दत्त को कैंसर होने को लेकर अब उनकी पत्नी मान्यता दत्त का भी एक रिएक्शन सामने आया है।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने लिखा है कि मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने संजय के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ की। इस मुश्किल घड़ी से निकलने के लिए हमें ताकत और दुआओं की जरूरत है। पिछले कुछ सालों में हमारा परिवार कई तरह की परेशानियों से गुजरा है। लेकिन मुझे भरोसा है कि यह वक्त भी बीत जाएगा। मेरी संजू के पेंट से अपील है कि किसी भी तरह की अटकलों और अफवाहों पर भरोसा ना करें हमारी बस अपने प्यार और सपोर्ट से मदद करें।

संजू हमेशा से फाइटर रहे हैं और इसलिए हमारा परिवार भी फाइटर है। भगवान ने एक बार फिर हमारा टेस्ट लिया है। वह देखना चाहते हैं कि कैसे हम इस चुनौती का सामना करेंगे। हमें बस आपके प्रार्थना और आशीर्वाद की जरूरत है। हमें पता है हम जीतेंगे जैसा कि हम हमेशा जीतते आए हैं। चलिए इस मौके का रोशनी और सकारात्मकता फैलाने में इस्तेमाल करें।

Related Articles

Back to top button